GLIBS

Kamal Nath : शिवराज सिंह ने दिया झूठा बयान, कर्मचारियों से मांगें माफी : कमलनाथ 

किशन लाल  | 07 Dec , 2018 02:11 PM
Kamal Nath : शिवराज सिंह ने दिया झूठा बयान, कर्मचारियों से मांगें माफी : कमलनाथ 

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 5 दिसम्बर को कैबिनेट की बैठक के बाद पत्रवार्ता में चुनाव आयोग को भाजपा के प्रति अमानवीय बताते हुए विदिशा के एक दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता की अंत्येष्टि में जाने से रोकने का मामला बताया था, लेकिन इस मामले में चुनाव आयोग का स्पष्टीकरण आने के बाद शिवराज सिंह का झूठ सामने आ गया है। उन्होंने झूठ परोसकर चुनाव आयोग पर अमानवीयता व प्रताडऩा के झूठे आरोप लगाए थे।

कमलनाथ ने कहा कि विदिशा के जिस दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता का नाम लेकर उन्होंने अंत्येष्टि में जाने की इच्छा होने पर चुनाव आयोग द्वारा अनुमति नहीं दिए जाने की बात की थी, उसको लेकर कोई लिखित अनुमति नहीं मांगे जाने के चुनाव आयोग के स्पष्टीकरण के सामने आने के बाद शिवराज का झूठ सामने आ गया है। यह चुनावी कार्य में लगे हजारों ईमानदार व निष्पक्ष कर्मचारियों का अपमान तो है ही, साथ ही उस दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता का भी अपमान है, जिसको लेकर शिवराज सिंह ने झूठ कहा। कमलनाथ ने कहा कि चुनाव के दौरान भी भाजपा का कांग्रेस को लेकर झूठ पर आधारित प्रचार था और अभी भी झूठ जारी है।

शिवराज सिंह को स्पष्ट करना चाहिए कि किस आधार पर उन्होंने चुनाव आयोग पर आरोप लगाए? उन्हें इस झूठ के लिए चुनाव कार्य में लगे  कर्मचारियों से तो माफी मांगनी ही चाहिए, साथ ही दिवंगत भाजपा कार्यकर्ता  के परिवार से भी माफी मांगनी चाहिए।