GLIBS

कांग्रेस ने भेजी शिवराज सिंह चौहान के घर डॉग हैंडलर्स के ट्रांसफर आदेश की 63 सूचियाँ 

ग्लिब्स टीम  | 16 Jul , 2019 05:53 PM
कांग्रेस ने भेजी शिवराज सिंह चौहान के घर डॉग हैंडलर्स के ट्रांसफर आदेश की 63 सूचियाँ 

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि प्रदेश के 13 वर्ष तक मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान मुद्दों के अभाव में कुत्तों के ट्रांसफर पर राजनीति कर रहे हैं, बचकाने बयान दे रहे हैं, जो कि बेहद शर्मनाक है।
वे कमलनाथ सरकार में हुए डॉग हैंडलर्स के ट्रांसफर के एक आदेश को आधार बनाकर बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि उन्हें यह भली-भांति ज्ञात होना चाहिए कि यह ट्रांसफर एक सामान्य प्रक्रिया का हिस्सा है। खुद उनकी सरकार में भी इस तरह के 63 आदेश जारी हो चुके हैं। उसके अलावा भी कई सिंगल आदेश डॉग हैंडलर्स के ट्रांसफ़र के उनकी सरकार में जारी हुए है।
सलूजा ने कहां कि यह सभी जानते हैं कि शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री रहते सरकार नौकरशाह चलाते थे। उन्हें तो कई निर्णयों की जानकारी नहीं रहती थी। शायद इसीलिए उन्हें इन निर्णयों की जानकारी नहीं होगी। इसलिये इस तरह की नासमझी वाली बयानबाज़ी कर रहे है। उन्होंने इस मुद्दे पर बयान देकर स्वयं अपनी प्रशासनिक क्षमताओं पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं।
ऐसे बयान देकर वह प्रदेश की जनता को भ्रमित व गुमराह करने का काम कर रहे हैं। यह समझा जा सकता है कि भाजपा के पास मुद्दों का,विचारों का अभाव है और वह मानसिक दिवालियापन की स्थिति से गुजर रही है। इसलिए अब कुत्तों के ट्रांसफर जैसे विषय हीन मुद्दों पर राजनीति कर रही है। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि आज कांग्रेस ने, शिवराज सिंह के कार्यकाल के दौरान हुए स्निफर डॉग व हैंडलर्स के ट्रांसफर के आदेश की 63 कॉपियां उनके घर भिजवा कर उनसे आग्रह किया है कि वे इन सूचियों का गहन अध्ययन कर, अपने ज्ञान में वृद्धि करें। प्रदेश की जनता को झूठ परोसना बंद करें। मुद्दों पर राजनीति करें।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.