GLIBS

EVM : कांग्रेस स्ट्रांग रूम में ईवीएम मशीन को लेकर बैठ जाएं हमें कोई आपत्ति नहीं- धरमलाल कौशिक

श्रवण यदु  | 07 Dec , 2018 02:40 PM
EVM : कांग्रेस स्ट्रांग रूम में ईवीएम मशीन को लेकर बैठ जाएं हमें कोई आपत्ति नहीं- धरमलाल कौशिक

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय एकात्म परिसर में विधानसभा चुनाव के मतगणना को लेकर बैठक आयोजित की गई है। बैठक में चुनाव को लेकर किस-किस प्रकार से परेशानी हुई इसे भी आज की बैठक में चर्चा करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने यह भी कहा कि भाजपा के भीतर घात मामले को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे इस प्रकार से कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ पत्र आए हुए हैं और वह कौन से पत्र हैं किसके पत्र हैं वह कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में जाकर देखने के बाद ही स्पष्ट होगा। धरमलाल कौशिक ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से चौथी बार सरकार बना रही है और कांग्रेस बार-बार ईवीएम मशीन की गड़बड़ी को लेकर बात कहते हैं तो वह मतगणना होते तक ईवे मशीन को लेकर बैठ जाएं हमें कोई आपत्ति नहीं है।

खरसिया विधानसभा भाजपा प्रत्याशी ओम प्रकाश चौधरी ने कहा कि चुनाव के दौरान लगातार मेरे ऊपर कांग्रेश निगरानी कर रही थी और मैं  खासता छीकता था तो कांग्रेसी मुद्दा बनाकर पेश करते थे। खरसिया में इस बार भारी बहुमत  से जीत हो रही है और चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

विधायक प्रत्याशी देवजी भाई पटेल ने कहा कि चुनाव के मुद्दे और मतगणना को लेकर आज भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित की गई है और भीतर घात मामले को भारतीय जनता पार्टी ने पहचान ली है जल्दी सामने होगी।