GLIBS

बस्तर के चित्रकोट में सम्पन्न हुआ ‘युवा दृष्टि प्रशिक्षण शिविर 2019’

बस्तर के चित्रकोट में सम्पन्न हुआ ‘युवा दृष्टि प्रशिक्षण शिविर 2019’

रायपुर। प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा बस्तर संभाग के युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एक दिवसीय प्रशिक्षण चित्रकोट में दिया गया। यह प्रशिक्षण शिविर का नाम ‘युवा दृष्टि 2019’ रखा गया। इस शिविर में युवा कांग्रेस संगठन से जुड़ कर जनता की सेवा करने और संगठन को मजबूती प्रदान करने और चुनावी प्रशिक्षण भी  इस शिविर में अतिथियों द्वारा दिया गया। छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता शेख मुशीर ने बताया यह आयोजन बस्तर संभाग के आदिवासी युवा साथियों को प्रशिक्षित करने के उद्देश्य से प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी के अपील पर चित्रकोट में आयोजित हुआ। इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने युवा कांग्रेस को पार्टी की रीढ़ की हड्डी बताते हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को महत्व देने की बात कही। आगे युवाओं को संबोधित करते हुए सांसद दीपक बैज ने युवाओं को चुनावी मैनेजमेंट के बारे में बताया।

मंत्री कवासी लखमा ने जनता से युवाओं को जुड़ने और जनहित के कार्य करने की बात कही। विशेष रूप से उपस्थित युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरु ने आदिवासी युवाओं को उनके अधिकारों की जानकारी देते हुये बस्तर में जनता के हित के कार्यों को कराने और संगठन को मजबूत करने के टिप्स दिये। युवाओं को प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी ने एकजुट होकर संगठन मजबूत करने की बात कही। जगदलपुर के विधायक रेखचन्द जैन, विधायक विक्रम मंडावी, विधायक चन्दन कश्यप द राजीव शर्मा,हरीश कवासी,दीपक कर्मा, मलकित सिंह गैन्दु,विनोद तिवारी,हेमु उपाध्याय ने भी युवाओं को संबोधित किया। इस ‘युवा दृष्टि 2019’ प्रशिक्षण शिविर में बस्तर संभाग के सभी पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं ने हिस्सा लिया।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.