GLIBS

 जेसीसी-जे ने सीएम से की भाजपा शासनकाल में हुए घोटाले की शिकायत, सरकार से की जांच मांग

ऋषभ दीवान  | 10 Feb , 2019 08:11 PM
 जेसीसी-जे ने सीएम से की भाजपा शासनकाल में हुए घोटाले की शिकायत, सरकार से की जांच मांग

रायपुर। भाजपा शासनकाल में शराब ठेका ओर बिक्री के नाम पर किए गए लगभग करोड़ों के घोटाले के मुख्य 119 पेज के दस्तवेजों के साथ जेसीसी-जे प्रवक्ता नितिन भंसाली ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और शासन के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत करते हुए घोटालों की जांच एसआईटी या ईओडब्ल्यू से कराते हुए कार्यवाही की मांग की है। 

इस विषय में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जेसीसी-जे प्रवक्ता नितिन भंसाली ने बताया की भाजपा शासनकाल में वर्ष 2012 से 2017 तक आबकारी विभाग ने शराब ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए कमीशनखोरी के नाम पर लाभ दिया गया। नितिन भंसाली ने बताया कि बीजेपी शासनकाल में शराब के मूल्य निर्धारण का कोई मापदंड नहीं था। इसकी वजह से मूल्य निर्धारण का कार्य आबकारी विभाग की ओर से मनमाने तरीके से करते हुए शराब ठेकेदारों को करोड़ों रुपए का लाभ पहुंचाया गया। नितिन भंसाली ने बताया कि 9 वर्षो से संविदा में आबकारी विभाग में पदस्थ रहते हुए करोड़ो के इस घोटाले के सूत्रधार समुन्द्र सिंह सरकार बदलने के दिन से ही अपना इस्तीफा देकर कही अंडर ग्राउंड हो गए है, जिनका वर्तमान तक कोई अता पता नहीं है।


 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.