GLIBS

लोकसभा चुनाव में जनता ने गलती सुधारी और भाजपा को दिलाई प्रचंड जीत : बृजमोहन अग्रवाल

ग्लिब्स टीम  | 16 Jun , 2019 10:21 PM
लोकसभा चुनाव में जनता ने गलती सुधारी और भाजपा को दिलाई प्रचंड जीत : बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में नवनिर्वाचित सांसद सुनील सोनी का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि जनता ने विधानसभा चुनाव में कि अपनी गलती को लोकसभा चुनाव में सुधार लिया है। रायपुर लोकसभा के सांसद सुनील सोनी का प्रचंड मतों से जीतना यह प्रमाणित करता है। इस लोकसभा चुनाव में रायपुर पश्चिम विधानसभा से मिली 57 हजार की लीड भी इस क्षेत्र के पूर्व विधायक व पूर्व सरकार में मंत्री रहे राजेश मूणत के अथक परिश्रम का परिणाम है। मैं मानता हूं कि पश्चिम विधानसभा की जनता आज भी उनसे प्रेम करती है। बृजमोहन ने कहा कि महापौर के रूप में सुनील सोनी जी ने उत्कृष्ट कार्य किया था। जनता उसका फल समय आने पर देती है ।आज शहर में विकास की जो दिशा बन रही है उसकी शुरुआत सुनील सोनी के कार्यकाल में हुआ था। अब वे सांसद बन गए हैं। निश्चित रूप से वे एक सांसद के रूप में रायपुर लोकसभा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में एक महती भूमिका अदा करेंगे। वे जनता की उम्मीदों पर निश्चित रूप से खरा उतरेंगे।
इस अवसर पर जी नगर वासियों सहित क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकतार्ओं ने सुनील सोनी का पुष्प हार का प्रतीक चिन्ह प्रदान कर अभिनंदन किया।
अपने सम्मान पर सुनील सोनी ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ अपना मत मुझे दिया है मैं निश्चित रूप से उनके भरोसे को कायम रखूंगा। मैं पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ लोकसभा क्षेत्र की जनता की सेवा में तत्पर दिखाई दूंगा। मेरा प्रयास रहेगा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की योजनाएं का लाभ जनता को ज्यादा से ज्यादा मिल सके। जन सुविधाओं का विस्तार भी मेरी प्राथमिकता होगी।
इस अभिनंदन समारोह में क्षेत्र के पूर्व विधायक राजेश मूणत, पूर्व जिला भाजपा अध्यक्ष अशोक पांडे,महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मीनल चौबे,गोपी साहू,आशु चंद्रवंशी आदि मौजूद थे।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.