GLIBS

CM Raman : महिला कांग्रेस ने फूंका सीएम रमन का पुतला, अभद्रता के आरोप में जिपं CEO पर कार्रवाई की मांग

CM Raman : महिला कांग्रेस ने फूंका सीएम रमन का पुतला, अभद्रता के आरोप में जिपं CEO पर कार्रवाई की मांग

कोण्डागांव। जिला पंचायत के पूर्व सीईओ संजय कन्नौजे के ऊपर लगे अभद्रता को आरोपों के बाद मामले में कार्रवाई की मांग के लेकर जिला महिला कांग्रेस का गुस्सा फूटा है। महिला कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह व पुलिस प्रशासन दोषियों को बचाने में लगी है। इसे लेकर महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम रमन और  पुलिस प्रशासन का पुतला फूंका।

कांग्रेस महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि एक तरफ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा मोदी जी देते रहते है और दूसरी ओर उन्ही के पार्टी के छत्तीसगढ़ के मुखिया डॉ.रमन सिंह एक बेटी की न्याय की गुहार को दरकिनार करते हुए ऐसे घटिया कृत्य करने वाले अधिकारी को बचाने में लगे हुए हैं।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि लगता है भाजपा सरकार के दबाव में प्रशासन कार्यवाही करने से बच रही है इसी जगह यदि किसी सामान्य व्यक्ति द्वारा ऐसा कृत्य किया गया होता तो अभी तक उसे सलाखों के पीछे डाल दिया होता लेकिन चूंकि इस बार व्यक्ति उच्च पद में बैठा प्रशासनिक अधिकारी है तो उसे बचाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। लेकिन महिला कांग्रेस ऐसा होने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि यदि मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया जाएगा। 

Visitor No.