GLIBS

Video: पुनिया के तीखे बोल, कार्यकर्ताओं को छू कर दिखाए भाजपा

Video: पुनिया के तीखे बोल, कार्यकर्ताओं को छू कर दिखाए भाजपा

रायपुर। अंबिकापुर और सरगुजा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को बूथ कमेटी बनाने और पार्टी को मजबूत करने का मंत्र देकर राजधानी लौटे प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के सुर बदले से नजर आ रहे हैं। एक तरफ पुनिया जहां सरगुजा अंबिकापुर में कार्यकर्ताओं के उत्साह से खुश नजर आ रहे हैं वहीं मंत्री की कथित सेक्स सीडी कांड मामले में प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल का बचाव करते हुए कहा कि भाजपा के नेताओं ने यह पूरा खेल खेला है।  बिना किसी जांच के  सीडी को नेताओं ने फर्जी बता दिया था।

 उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीतिक रूप से कांग्रेस का सामना नहीं कर पा रही है, तो सीबीआई को सामने कर दिया है। पता नहीं किस लैब से भाजपा के लोग सीडी की जांच कराकर असली नकली बता रहे हैं। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और उनके नेता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को छू कर भी दिखाएं उन्हें जवाब मिलेगा।

दरअसल सीडी कांड मामले में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल पर मंत्री राजेश मूणत ने द्वारा सिविल लाइन थाने में आईटी एक्ट के तहत एफआई दर्ज कराई गई है लेकिन, सीबीआई की टीम ने अब तक भूपेश बघेल से पूछताछ नहीं की है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि अगर भूपेश बघेल पर इस मामले में कार्यवाही की गई तो कांग्रेस मुखर हो सकती है,  जिससे राजनीतिक गलियारों में सीडी कांड का मामला फिर गरमा सकता है।

भू राजस्व संहिता पर भाजपा ने फैलाया भ्रम

भू राजस्व संहिता संशोधन पर भाजपा के बैकफुट पर जाने के बाद मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के बयान पर पीएल पुनिया ने जवाब देते हुए कहा कि संशोधन पर भ्रम फैलाने का काम हम नहीं भाजपा कर रही थी। हमने तो इस संशोधन का विरोध सदन के बाहर और अंदर किया। सदन में संशोधन के खिलाफ  कांग्रेस के विधायकों ने वोट भी किया साथ ही सर्व आदिवासी समाज ने भी इस संशोधन का विरोध किया। उन्होंने पूछा, अगर वह ठीक कदम था तो उन्होंने संशोधन वापस क्यों लिया?

 

Visitor No.