GLIBS

छत्तीसगढ़ियों का भला होता देख भाजपा और पूर्व नौकरशाह ओपी चौधरी तिलमिला रहे : कांग्रेस

छत्तीसगढ़ियों का भला होता देख भाजपा और पूर्व नौकरशाह ओपी चौधरी तिलमिला रहे : कांग्रेस

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा नेता और पूर्व आईएएस अधिकारी ओम प्रकाश चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार द्वारा प्रदेश और आदिवासियों के हित में जो कदम उठाए जा रहे हैं उसे देख ओपी चौधरी तिलमिला रहे हैं। पहले उन्होंने बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के पुत्र के डिप्टी कलेक्टर बनाए जाने पर आपत्ति दर्ज करवाई थी अब आदिवासी मंत्री कवासी लखमा के द्वारा आदिवासी अधिकारी के ट्रांसफर आदेश पर बेवजह बवाल मचाने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा नेता ओपी चौधरी अपने कलेक्टर पद में रहते हुए कई घोटाले करके करोड़ो की राशि का गबन करने के आरोपों से घीरे रहे जिसमें की रायपुर और बस्तर जिले के प्रकरण भी शामिल है। अब जब एक पुलिस अधिकारी द्वारा पुलिस नियमावली के विरुद्ध जाकर वरिष्ठ आदिवासी मंत्री कवासी लखमा को पत्र लिखा तो अपने समय के भ्रष्ट,बेलगाम पूर्व नौकरशाह भाजपा नेता ओपी चौधरी मीडिया की सुर्खिया बटोरने के लिए कांग्रेस सरकार पर मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि रमन राज में बेलगाम रहे नौकरशाह जो सालों साल एक ही पद में एक ही जगह जमे रहे और जमकर भ्रष्टाचार किया करते थे अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अनुशासन के आगे अपना भला नही होता देख हैरान परेशान हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.