GLIBS

Video : प्रदेश के 25 लाख युवा कमल फूल पर दबाएंगे बटन : धरमलाल कौशिक 

श्रवण यदु  | 10 Aug , 2018
Video : प्रदेश के 25 लाख युवा कमल फूल पर दबाएंगे बटन : धरमलाल कौशिक 

रायपुर। प्रदेश के 25 लाख युवा विधानसभा चुनाव में कमल फूल पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाएंगे। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मिलेनियम वोटर के तौर पर प्रदेशभर में काम कर रहे हैं। कार्यकर्ता नए मतदान करने वालों का स्वागत और सम्मान करने जुट गए हैं। ताकि इस साल भारतीय जनता पार्टी की फिर से सरकार बन सके। 

विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ता जोश-खरोस के साथ पार्टी में कंधा से कंधा मिलकर काम कर रहे हैं। वे अपना परिवार से ज्यादा समय अब पार्टी को देने लगे हैं, ताकि भाजपा की सरकार बन सके। प्रदेश में करीबन 25 लाख नए वोटर पहली बार मतदान करने जा रहे हैं। उनका स्वागत युवा मोर्चा द्वारा किया जा रहा है। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने ग्लिब्स डॉट इन से चर्चा करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी मिलेनियम वोटर के तौर पर नए युवाओं को जोड़ने का काम कर रहे हैं। पहली बार इस साल करीबन 25 लाख युवाओं द्वारा मतदान करने जा रहे हैं। वे भारतीय जनता पार्टी को पसंद कर वोट डालने की बात कह रहे हैं। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी समाज और जनता के लिए काम कर रहा है बीते 15 साल में भाजपा द्वारा युवाओं के लिए कई योजनाएं शुरू की है। इसी वजह से नए मतदान करने वाले युवा चहरे कमल के फूल पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी की जीत दिलाने की बात कह रहे हैं। मिलेनियम वोटर के तौर पर भाजयूमो के कार्यकर्त्ता कॉलेज, यूनिवसिर्टी, में जाकर युवाओं को स्वागत और सम्मान करने लगे हैं। युवाओं में भाजपा की जीत दिलाने के लिए पूरा भरोसा भी दिया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि मैं कई कार्यक्रम में शामिल हुआ इस दौरान नए मतदान करने वाले युवा चहेरा ने मुझे कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ और देश में बेहतर काम कर रहा है और युवा पसंद करते हैं। इसलिए नए युवा मतदान करने वाले भाजपा को वोट करेंगे। 

 

Visitor No.