GLIBS

युवाओं ने निकाली रैली, आईएम सेफ का दिया नारा

राहुल चौबे  | 22 Jan , 2020 05:50 PM
युवाओं ने निकाली रैली, आईएम सेफ का दिया नारा

रायपुर। शहर के ग्रास मेमोरियल मैदान से एम आई सेफ़ स्वच्छ रायपुर सुरक्षित रायपुर रैली का बुधवार को आगाज हुआ। रैली ग्रास मेमोरियल मैदान से निकलकर कटोरा तालाब होते हुए मरीन ड्राइव पहुंची। एम आई सेफ रैली को रायपुर नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर एजाज ढेबर ने हरी झंडी दिखाई । महापौर एजाज ढेबर ने तिरंगे झंडे के साथ रैली का शुभारंभ किया। इस रैली कार्यक्रम के संयोजक युवा नेता शोएब ढेबर के बताया कि यह रैली देश भर में निर्भया कांड जैसे केस के जल्द निपटारे के लिए की जा रही है, भारत देश की जनता का विश्वास न्याय प्रणाली पर बने रहे इसलिए उच्च न्यायलय से अनुरोध है कि तत्काल सभी न्यायलयों को बलात्कार, रेप जैसे मामलो पर जल्द सुनवाई कर आरोपियों को सज़ा सुनाई जाए।

बता दे की रैली में करीब 5000 युवाओं ने समर्थन दिया व रैली के संयोजक को धन्यवाद देते हुए आम जनता को जागरूक करने वाली ऐसी रैली के आयोजन से सामाजिक सुधार आने की सम्भावना बताई। रैली को संबोधित करते हुए शोएब ने कहा की एम आई सेफ रैली का मुख्य उद्देश्य महिलाओं के प्रति हो रहे अपराधों को रोकने व देश में पेंडिंग बलात्कार के केस को जल्द से जल्द फैसला सुनाए जिसके लिए हमारी इस रैली में हज़ारो युवतियों ने भी आगे आकर कदम बढ़ाये। रैली में मुख्य अतिथि के रूप में नवनिर्वाचित महापौर एजाज ढेबर, सभापति प्रमोद दुबे, पूर्व महापौर किरणमई नायक, एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा, शहर अध्यक्ष कांग्रेस गिरीश दुबे सहित अनेक पार्षद व सैकड़ो की संख्या में राजधानीवासी शामिल हुए। आई एम सेफ रैली के जरिए शोएब ढेबर ने प्रदेश के साथ-साथ देश में जल्द से जल्द फास्ट ट्रैक कोर्ट लाने की मांग भी की है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.