GLIBS

भिलाई स्टील प्लांट में 70 फीसदी स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार की माँग, युवक काँंग्रेस 3 सितंबर को करेगी प्रदर्शन

संध्या सिंह  | 30 Aug , 2020 09:12 PM
भिलाई स्टील प्लांट में 70 फीसदी स्थानीय युवाओं के लिए रोजगार की माँग, युवक काँंग्रेस 3 सितंबर को करेगी प्रदर्शन

भिलाई। युवक कांँग्रेस के द्वारा भिलाई इस्पात संयंत्र में 70 फ़ीसदी स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की माँंग को लेकर 3 सितंबर को इस्पात भवन के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा। औद्योगिक निजीकरण के खिलाफ  खुर्सीपार गेट से लेकर इस्पात भवन तक  मानव श्रृंखला भी बनाई जाएगी। राहुल गाँधी के निर्देश और भारतीय युवा कांँग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास के आह्वान पर 29 अगस्त से रोजगार दो अभियान की शुरुआत पूरे देशभर में युवा कांँग्रेसियों द्वारा की गई है है। इसी क्रम में आज भिलाईनगर के युवा विधायक देवेंद्र यादव के मार्गदर्शन में भिलाई विधानसभा युवा कांँग्रेस द्वारा एक बैठक आयोजित की गई।

भिलाई स्टील प्लांट में 70 प्रतिशत स्थानीय आरक्षण को लेकर रोजगार की माँग तथा केंद्र सरकार द्वारा औद्योगिक संस्थाओं के निजीकरण करने को लेकर उसके विरुद्ध आने वाले 3 सितंबर को भिलाई स्पात संयंत्र के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा। युवक काँंग्रेस भिलाईनगर के अध्यक्ष अफरोज खान ने बताया कि, इसी दिन वृहद मानव श्रृंखला भी बनाई जाएगी। यह मानव श्रृंखला इस्पात भवन के मुख्य द्वार से लेकर खुर्सीपार गेट तक रहेगी। इस बैठक में युवा काँंग्रेस एवं एनएसयूआई के समस्त प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.