GLIBS

भूपेश बघेल के साथ असम रवाना हुए विकास उपाध्याय, कहा-छत्तीसगढ़ फार्मूले से जीतेंगे चुनाव 

रविशंकर शर्मा  | 07 Feb , 2021 03:12 PM
भूपेश बघेल के साथ असम रवाना हुए विकास उपाध्याय, कहा-छत्तीसगढ़ फार्मूले से जीतेंगे चुनाव 

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ रविवार को असम दौरे में विधायक व असम प्रभारी विकास उपाध्याय भी चार्टर प्लेन से रवाना हुए। विकास उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छत्तीसगढ़ में अपनाई गई रणनीति के फॉर्मूले में हम काम कर रहे हैं। भाजपा को असम में हर हाल में पटकनी देंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम में चुनाव के नजदीक आते ही दौरा तेज कर दिया है। आज से दो दिवसीय 7 और 8 फरवरी को असम में रहेंगे। पार्टी हाईकमान ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के साथ प्रमुख समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी है। 

असम प्रभारी विकास उपाध्याय ने राहुल गांधी के असम दौरे के मद्देनजर प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव जितेन्द्र सिंह के निर्देश पर अपर असम में "जागो असम" के स्लोगन के साथ लगातार 6 दिन की पूरे विधानसभा के 6 जिलों में पब्लिक बैठकें रखी हैं। इसमें मुख्यमंत्री बघेल तीन जिला की बैठक में शामिल होंगे। जो राहुल गांधी के "असम बचाओ यात्रा" के रूप में 14 फरवरी को होने वाली सभा के रूप में परिवर्तित होगा। विकास उपाध्याय अभी तक 37 विधानसभा में कई दौर की बैठकें ले चुके हैं। विकास उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऊर्जावान कांग्रेस के नेता हैं। उनकी असम में उपस्थित मात्र से ही असम कांग्रेस में उत्साह व सक्रियता का संचार हो रहा है। हम उन्हीं के छत्तीसगढ़ कांग्रेस में अध्यक्ष रहते फार्मूले में काम कर रहे हैं। जन घोषणा पत्र भी भाजपा से हट कर होगा। हम वही उसमें बोलेंगे जो पूरा कर सकेंगे। भाजपा असम के लोगों को एनआरसी और सीएए के चक्रव्यूह में झोंक दिया ताकि वोटों का ध्रुवीकरण कर सकें। पर आज वही बात करने बच रही है। अमित शाह असम की जनता में दहशत फैला कर चुनाव जीतना चाहते हैं।  हम शांति का संदेश लेकर जनता के बीच कांग्रेस को प्रचारित कर रहे हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.