GLIBS

विकास की झूठी तस्वीर नहीं विनाश का सच राहुल गांधी को दिखाए राज्य सरकार : विष्णुदेव साय

राहुल चौबे  | 15 Sep , 2021 10:51 AM
विकास की झूठी तस्वीर नहीं विनाश का सच राहुल गांधी को दिखाए राज्य सरकार : विष्णुदेव साय

रायपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान विकास के झूठे दावों को परोसकर अपने मुँह मियाँ मिठ्ठू बनने के लिए बेताब हुई जा रही। प्रदेश सरकार के घेरे से बाहर निकलकर ज़रा छत्तीसगढ़ की उन क्रूर सच्चाइयों का मुआयना करने की ज़हमत भी उठाएँ, जिन्हें प्रदेश की उनकी नाकारा सरकार के लगभग पौने तीन साल के शासनकाल में छत्तीसगढ़ के बाशिंदे भोगने के लिए विवश हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विकास की झूठी तस्वीर नहीं विनाश का सच राहुल गांधी को दिखाए। 
साय ने कहा कि राहुल गांधी के तीन दिनी दौरे का रोडमैप तैयार कर रही प्रदेश सरकार विकास के खोखले दावों का ढोल पीटने की बचकानी कोशिश में लगी है। सत्ता-संघर्ष और अंदरूनी कलह से जूझती प्रदेश सरकार अपनी कुर्सी बचाने की ज़द्दोज़हद का यह आख़िरी दाँव खेल रही है और इसलिए वह अपनी शर्मनाक विफलताओं पर पर्दा डालकर कुछ चुनिंदा ज़गहों पर राहुल गांधी को ले जाकर झूठा श्रेय लूटने की नौटंकी कर रही है। साय ने चुनौती दी कि अगर प्रदेश सरकार में ज़रा भी नैतिक साहस है तो वह राहुल गांधी को अपनी बदनीयती और कुनीतियों के सच का सामना करने का मौक़ा दे। साय ने इस संदर्भ में प्रदेश सरकार से कुछ सवाल कर उनके ज़वाब मांगे हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.