GLIBS

प्रदेश कांग्रेस ने राजीव भवन में बनाया कंट्रोल रूम

राहुल चौबे  | 29 Mar , 2020 06:16 PM
प्रदेश कांग्रेस ने राजीव भवन में बनाया कंट्रोल रूम

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना से लोगों को राहत पहुंचाने के लिए राजीव भवन में कंट्रोल रूम बनाया है। इस कंट्रोल रूम के माध्यम से प्रदेश की जिला इकाइयों और ब्लाक इकाइयों की गतिविधियों की निगरानी की जाएगी। उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने प्रदेश के सभी जिलों में सेवादल के जिलाध्यक्ष के संयोजकत्व में जिला कांग्रेस अध्यक्ष, युवा कांग्रेस एनएसयूआई की टीम गठित की जो जिलों और ब्लाकों में जिला प्रशासन के सहयोग से जनता के बीच राहत और बचाव कार्य करेंगे।

कमेटी गठित होने के साथ ही कांग्रेसजनों ने युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य शुरू भी कर दिया है। लोगों को राशन सामग्री, मजदूरों को भोजन सहित तमाम जरूरत के समान कांग्रेस के कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि उपलब्ध करवा रहे पीसीसी अध्यक्ष खुद भी राहत सामग्री वितरण के काम में लगे है। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर प्रदेश कंट्रोल रूम में प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला प्रतिदिन बैठकर सभी जिलों की दिनभर की गतिविधियों की रिपोर्ट अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राज्य प्रभारी पीएल पुनिया, कंट्रोल रूम दिल्ली और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रेषित करेंगे। मुख्यप्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने राजीव भवन में स्थापित कंट्रोल रूम में जिनकी ड्यूटी है उनके अतिरिक्त किसी के भी आवागमन पर सख्त प्रतिबन्ध लगाया गया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.