GLIBS

रमन भाजपा सरकार ने 15 साल में घोटालों का काला इतिहास रचा : धनंजय ठाकुर

रविशंकर शर्मा  | 18 Oct , 2020 10:38 PM
रमन भाजपा सरकार ने 15 साल में घोटालों का काला इतिहास रचा : धनंजय ठाकुर

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह 15 साल तक कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार, घोटालेबाजी से अर्जित की गई काली कमाई से आरएसएस व भाजपा मुख्यालय का खर्चा उठाते थे। दिल्ली मुख्यालय में बनी भाजपा का सतखंडा महल व छत्तीसगढ़ का कुशाभाऊ ठाकरे परिसर का निर्माण भी छत्तीसगढ़ के खजाने को चोट पहुंचाकर किया गया है। रमन सिंह जैसे ही गद्दी से उतरे काली कमाई बंद हुई वैसे ही रमन सिंह की आरएसएस व भाजपा में पूछ रख कम हुई। यहां तक लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के बैनर पोस्टर में उनकी तस्वीर लगाने से भी परहेज की गई। भाजपा के केंद्रीय कार्यक्रमों में मंच में भी स्थान नहीं दिया गया।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि रमन भाजपा सरकार ने 15 साल में घोटालों का काला इतिहास रचा है। जब भी घोटालों पर चर्चा होगी रमन भाजपा के काले कारनामे याद किए जाएंगे। कोई विभाग नहीं बचा था, जहां रमन भाजपा की सरकार ने कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार नहीं किया हो। ऐसा कोई सगा बचा नहीं था,जिसे रमन सिंह भाजपा की सरकार ने ठगा नहीं था। सरकारी शराब दुकान खोलने वाले रमन सिंह के सरकार के दौरान कैबिनेट की बैठक में शराब के कमीशन के 1500 करोड़ की राशि किस खाते में जाएगा, इसको लेकर तत्कालीन आबकारी मंत्री और एक अन्य मंत्री के झगड़े को पूरा छत्तीसगढ़ ने देखा है। धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि भाजपा नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। जेल में बंद शराब लुटेरे को छुड़ाने भाजपा सांसद विजय बघेल आंदोलन किए। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह धरना स्थल में जाकर आंदोलन का समर्थन किए। भाजपा नेताओं के इस कृत्य से स्पष्ट हो गया है कि भाजपा को छत्तीसगढ़ के आमजनता, किसान, मजदूर, युवा, महिलाओं, व्यापारियों से कोई सरोकार नहीं है। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.