GLIBS

Breaking : नारायणपुर घटना की होगी जांच, गृहमंत्री ने दिए आदेश

रविशंकर शर्मा  | 04 Dec , 2019 01:27 PM
Breaking : नारायणपुर घटना की होगी जांच, गृहमंत्री ने दिए आदेश

रायपुर। नारायणपुर जिले के कडेनार इलाके में आईटीबीपी के जवानों में आपस में हुई फायरिंग की घटना के जांच के आदेश गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिए हैं। गृहमंत्री ने यहां राजीव भवन में मीडिया से चर्चा के दौरान ये जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही नारायणपुर एसपी और आलाधिकारी घटना स्थल रवाना हो गए थे। जांच के बाद ही सही जानकारी सामने आएगी की घटना का कारण क्या है। उन्होंने कहा कि सरकार जवानों की हर आवश्यकताओं को पूरा करती है, सरकार की ओर से जारी कोई आदेश, योजना या नियमों के कारण विवाद नहीं होता, जिससे नाराजगी हो सके।

प्रारंभिक रूप से जो बातें सामने आ रही उससे पता चला है कि आपस में ही कुछ हुआ है, जिसके कारण घटना घटी। आदेश के विरोध में जाकर टकराव का कोई विषय नहीं होता और ना ही ऐसा आदेश सरकार देती है। हमारे जवान अपना कर्तव्य बखूबी निभाते हैं। जवानों की छुट्टियां तय होती है, उनको रोक नहीं जाता। फोर्स रिप्लेस करती है। फिलहाल अधिकारियों को जांच का आदेश दिया गया है, जल्द कारण सामने आएंगे।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.