GLIBS

मोहन मरकाम ने कहा-ग्रामीण जनता ने भी बीजेपी पर नहीं किया विश्वास, भाजपा सदस्यों के हृदय परिवर्तन का मिला लाभ

रविशंकर शर्मा  | 14 Feb , 2020 05:13 PM
मोहन मरकाम ने कहा-ग्रामीण जनता ने भी बीजेपी पर नहीं किया विश्वास, भाजपा सदस्यों के हृदय परिवर्तन का मिला लाभ

रायपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रदेश में हुए चुनाव के नतीजों पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि शहर की जनता की तरह ग्रामीण जनता ने भी भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास नहीं किया। कांग्रेस के समर्थित प्रत्याशियों को जिताया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने राजीव भवन में शुक्रवार दोपहर प्रेस कांफ्रेस लेकर कहा कि कई जिला पंचायत में तो भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने नामांकन तक नहीं भरा। कई जगह तो भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने हृदय परिवर्तन कर, अपने नेताओं से मुंह फेर कर कांग्रेस के समर्थित प्रत्याशियों को वोट दिया है। कहीं ना कहीं यह कांग्रेस की भूपेश बघेल के नेतृत्व में वाली सरकार के काम और योजनाओं का असर है।
मोहन मरकाम ने कहा कि प्रदेश में अब तक जो भी चुनाव हुए हैं उनमें लगातार कांग्रेस जीत रही है। नगरीय निकायों की तरह कांग्रेस ग्रामीण क्षेत्रों में भी एक तरफा जीत मिली है। 27 जिला पंचायतों में 21 जिला पंचायत में कांग्रेस की सरकार बनी है। ठीक इसी तरह 145 जनपद पंचायतों में 110 जनपद पंचायत में भी कांग्रेस की सरकार बनी है। प्रदेश में भूपेश सरकार की 14 महीने की सरकार की योजनाओं और कांग्रेस पार्टी की नीतियों पर शहर की तरह ग्रामीण जनता ने भी मुहर लगा दी है। सरकार काम कर रही है और जनता का विश्वास में देखने को मिल रहा है। मोहन मरकाम ने जीत का श्रेय सरकार के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मेहनत के बदौलत ही कांग्रेस नगरीय निकाय के साथ ही त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव में जीती है। 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.