GLIBS

महंगाई पर अंकुश लगाने की क्षमता मोदी सरकार के हाथों से फिसलती जा रही है : रेखचंद जैन

सुभाष रतनपाल  | 11 Jun , 2021 05:07 PM
महंगाई पर अंकुश लगाने की क्षमता मोदी सरकार के हाथों से फिसलती जा रही है : रेखचंद जैन

जगदलपुर। बढ़ती महंगाई पर जिला कांग्रेस ने सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थ और आवश्यक वस्तुओं की मूल्यवृद्धि पर जिले के डीजल/पेट्रोल पंप के समक्ष प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया।
जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार के इन 7 सालों में जिस प्रकार से महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हुई है। आज देश के गरीब, निम्न तथा मध्यम वर्ग के लोगों का जीना दूभर हो गया। केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है। हर वर्ग का इससे बुरा हाल है। महंगाई की मार से आमजन बुरी तरह पीस रहा है।संसदीय सचिव/विधायक रेखचंद जैन ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने महंगाई बढ़ने पर मोदी सरकार की तानाशाही रवैया को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि महंगाई पर अंकुश लगाने की क्षमता मोदी सरकार के हाथों से फिसलती जा रही है। महापौर सफीरा साहू ने उद्योगपति मौके का फायदा उठाकर सूदखोरी और मुनाफाखोरी में लगे हैं और केंद्र की मोदी सरकार उनके इशारे पर चल रही है।

 

ताज़ा खबरें

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.