GLIBS

Dharamlal Kaushik : जेल के खेल में बघेल सहित कांग्रेस बेनकाब : धरमलाल कौशिक

ग्लिब्स टीम  | 27 Sep , 2018 01:33 PM
Dharamlal Kaushik : जेल के खेल में बघेल सहित कांग्रेस बेनकाब : धरमलाल कौशिक

रायपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल की जमानत के संबन्ध में सामने आए घटनाक्रम को पूर्व से निर्धारित तमाशा करार देते हुए कहा है कि हम तो आरंभ से ही कह रहे थे कि कांग्रेस गलत काम करके भी जनता की सहानुभूति बटोरने की कोशिश कर रही है और यह बात पूरी तरह सही साबित हुई है।

श्री कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ के शांत माहौल को बिगाड़ने के लिए कांग्रेस ने पहले तो मंत्री अमर अग्रवाल के आवास पर कचरा फेंक कर अपनी वैचारिक गंदगी का प्रदर्शन किया। कानून व्यवस्था बिगाड़ कर पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश की। इस पर भी जब कांग्रेस को जनता ने नकार दिया तो अश्लीलता फैलाने जैसे निकृष्टत्तम कृत्य के आरोप में सीबीआई द्वारा आरोपी बनाने जाने पर जमानत मांगने से इंकार करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जेल चले गए। दुनिया भर में ढिंढोरा पीटा गया कि  किसान के बेटे को जेल में डाल दिया। किसानों की जमीन हड़पने वाले कांग्रेस अध्यक्ष किसानों के हक में आंदोलन नही बल्कि अश्लील हरकत पर खुद ही जेल पहुंचे। 

श्री कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल सहित उनकी समूची पार्टी का चरित्र इस तरह सामने आ गया है कि पहले तो वे राजनीतिक शहीद बनने के लिए जेल चले गये और जब कुछ हासिल नही हुआ तो पार्टी के फैसले के नाम पर अपना तथाकथित स्वाभिमान गिरवी रखकर जेल से छूटने तैयार हो गए। इस पूरे घटनाक्रम में कांग्रेस बुरी तरह बेनकाब हो चुकी है और प्रदेश की जनता कांग्रेस को उसकी ओंछी राजनीतिक का सटीक जवाब देने के लिए तैयार है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.