GLIBS

भाजपा के लिए राष्ट्र और देश के लोगों के दुख और तकलीफ से बड़ा महत्वपूर्ण एक व्यक्ति है : मोहन मरकाम

रविशंकर शर्मा  | 16 Sep , 2020 09:27 PM
भाजपा के लिए राष्ट्र और देश के लोगों के दुख और तकलीफ से बड़ा महत्वपूर्ण एक व्यक्ति है : मोहन मरकाम

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को जन्मसप्ताह महोत्सव मनाने के फैसले को कांग्रेस ने बेहद आपत्तिजनक असंवेदनशील बताया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि, देश आज कोरोना की भीषण महामारी से जूझ रहा है। देश के नागरिकों का जीवन संकट में है। नागरिक बीमारी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। भारत में कोरोना के मरीज लगभग 51 लाख पहुंच गए हैं। अब तक हमारे देश के 82000 से अधिक लोगों की जान इस महामारी के कारण जा चुकी है। भारत में कोरोना से  दुनिया में सर्वाधिक लगभग 92 हजार मरीज रोज बढ़ रहे हैं। कोरोना मरीजो के मामले में हम दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर हैं। कोरोना के कारण लोगों के धंधे व्यवसाय चौपट हो गए हैं। फैक्ट्रियां दुकानें बंद होने के कगार पर है। लोगो की नौकरियां जा रही हैं। देश मे बेरोजगारी चरम पर है।

देश का सकल घरेलू उत्पाद जीडीपी इतिहास में सबसे न्यूनतम ऋणात्मक 24 पर पहुंच गई है। भारत का हर नागरिक जीवन और जीविकोपार्जन के  जद्दोजहद में परेशान है। इस विपरीत परिस्थिति में भी देश के प्रधानमंत्री की ओर से अपने जन्म महोत्सव का आयोजन करवाया जाना देश की जनता के जले में नमक छिड़कने के समान है। मरकाम ने कहा है कि, मोदी और भाजपा ऐसा भी नहीं कह सकते यह कार्यक्रम कार्यकर्ताओं ने अति उत्साह में किया है। जन्म सप्ताह के इस कार्यक्रम के लिए भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय से परिपत्र जारी हुआ है । इससे स्प्ष्ट होता है कि,एक राजनैतिक दल के रूप में भाजपा के लिए राष्ट्र और देश के लोगों के दुख तकलीफ से बड़ा महत्वपूर्ण एक व्यक्ति है।



 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.