GLIBS

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सहित चंदेल और शर्मा ने किया विकास का वादा

रविशंकर शर्मा  | 21 Oct , 2020 10:03 PM
जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी सहित चंदेल और शर्मा ने किया विकास का वादा

रायपुर/गौरेला। मरवाही विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह ने बुधवार को धोबहर, बंधीरी, दरमोहली, पिपरिया, झिरनापोड़ी, मसूरीखार, डोगरिया, नगवाही,सिलपहरी सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान डॉ.सिंह ने कहा कि आपके बीच ही डॉक्टर के तौर पर काम करते हुए आप सभी के दर्द का इलाज जानता हूं। आप सभी की पीड़ा को दूर करने के लिये लंबे समय से आप सभी की सेवा में लगा हूं। उसी काम को आगे बढ़ाने के लिए एक बहेतर अवसर है कि मरवाही के विकास के लिए भाजपा का समर्थन करें। भाजपा प्रत्याशी डॉ.सिंह ने कहा है कि आपके बीच का होने के कारण अपनों की परेशानियों के अच्छे से जानता हूं। इसलिए आप सभी की सेवा के लिये हमेशा की तरह सक्रिय हूं। डॉ.सिंह ने कहा कि मरवाही के विकास के लिये गंभीरता से सोचने का समय आ गया है।

बुनियादी विकास से कोसों दूर है मरवाही : चंदेल
भाजपा के प्रदेश महामंत्री और वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल ने कहा है कि मरवाही विकास से कोसों दूर है। मरवाही की तस्वीर बदलने के लिये भाजपा एक बेहतर विकल्प है। आपके सामने एक गंभीर प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह है। उन्हें अपना समर्थन प्रदान करें। हम सब मिलकर इलाके विकास के लिये काम करेंगे। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा कि आपके सामने विकास को समर्पित भाजपा के प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह हैं जो आपके अपने हैं और उन्हें मरवाही के विकास के लिए समर्थन देकर रायपुर भेजें। मरवाही के समग्र विकास की जिम्मेदारी हम सबकी है। भाजपा नेता ज्योतिनंद दुबे सहित पार्टी के आला नेताओं ने प्रचार में हिस्सा लिया।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.