GLIBS

राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसलों पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया

राहुल चौबे  | 09 Nov , 2019 04:02 PM
राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसलों पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया

रायपुर। अयोध्या में राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर का जो फैसला आया है, सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का हम आदर करते, सम्मान करते है। अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण का कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है। सभी सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को मानते है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी सभी से आपसी सदभाव भाईचारा, बनाये रखने की अपील करती है। हम सबसे निवेदन करते है कि छत्तीसगढ़ की गौरवशाली शांति की परस्पर सदभाव की परंपरा को सब बनाये रखे। आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से प्रदेश की कानून की स्थिति को लेकर चर्चा की है और प्रदेश में ऐतिहातन हर संभव कदम राज्य सरकार द्वारा उठाया जा रहा है।

13 नवंबर के आंदोलन के बारे में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि देश में अनेक स्थानों पर धारा 144 लगे होने के समाचार मिल रहे है। कानून व्यवस्था के कारणों से निश्चित रूप से किसानों की लड़ाई बेहद अहम है लेकिन देश की कानून व्यवस्था की परिस्थिति को देख कर इस आंदोलन कुछ दिनों के लिये टाला जा रहा है।  छत्तीसगढ़ में चांवल की खरीदी को मांग को लेकर 13 तारिख को दिल्ली जाने का कांग्रेस का कार्यक्रम देश की राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुये, देश के वातावरण को देखते हुये स्थगित कर दिया गया है। हम किसान के हकों और हितो की लड़ाई लड़ना जारी रखेंगे लेकिन देश में अमन भाईचारा और परस्पर सदभाव हमारी सबसे पहली प्राथमिकता है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.