GLIBS

देहरादून में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे चुनावी अभियान का शुभारंभ

ग्लिब्स टीम  | 24 Jan , 2022 01:54 PM
164301248661ee6186e73bb3.14381783.jpeg देहरादून में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे चुनावी अभियान का शुभारंभ

रायपुर,मुख्यमंत्री बघेल आज, 24 जनवरी को उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए हैं। देहरादून में मुख्यमंत्री बघेल कांग्रेस के प्रचार अभियान की थीम और ‘उत्तराखंड स्वाभिमान चार धाम चार काम’ शीर्षक से एक अभियान गीत का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल राज्य कांग्रेस इकाई के लिए एक सोशल मीडिया व्हाट्सएप कार्यक्रम भी शुरू करेंगे।

उत्तराखंड से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से हफ्तों पहले नोएडा में घर-घर जाकर प्रचार किया था। उनका यह दौरा अगले महीने से शुरू होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा 53 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के दो दिन बाद हो रहा है। 
वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यह केंद्र सरकार IAS आई एस के डेपुटेशन के जरिए राज्य  को कंट्रोल करना चाहती है मैंने पहले भी प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखा है यह केंद्र और बीजेपी राज भवन का भी गलत दुरुपयोग कर रही है वैसे भी अधिकारी डेपुटेशन में जाते हैं हम उन्हें रोक नहीं सकते हैं लेकिन उसमें राज्यों की सहमति होना जरूरी है कोई अधिकारी अच्छा काम कर रहा है उन्हें केंद्र में बुला कर बैठा दिया जाता है शांत कर दिया जाता है इससे राज्य को भी नुकसान होता है
वही उत्तर प्रदेश के चुनाव और धर्म जाति पर भी कहा की बीजेपी सभी को बांट रही है और धर्म की  राजनीति करके अपने वोट लेना चाहती हैं लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाएगी।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.