GLIBS

बिहार : राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया पार्टी से इस्तीफा

ग्लिब्स टीम  | 10 Sep , 2020 04:43 PM
बिहार : राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दिया पार्टी से इस्तीफा

पटना। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने बृहस्पतिवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। कोविड-19संक्रमण के बाद की कुछ दिक्कतों को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स),दिल्ली में भर्ती रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा लालू यादव को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को हाथ से लिखे एक पत्र में रघुवंश प्रसाद सिंह ने लिखा है, ‘मैं जननायक कर्पूरी ठाकुर की मृत्यु के बाद 32 वर्षों तक आपके पीछे खड़ा रहा लेकिन अब नहीं।’ उन्होंने पत्र में लिखा है, “पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और आमजन ने बड़ा स्नेह दिया।

मुझे क्षमा करें।”रघुवंश प्रसाद सिंह के नजदीकी केदार यादव ने राजधानी दिल्ली से फोन पर बताया कि उन्हें मनाने का प्रयास किया जा रहा है।राजद बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफे का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा,‘ मैं इसकी पुष्टि करने की भी कोशिश कर रहा हूं।’ उन्होंने कहा कि उन्हें त्यागपत्र की कोई प्रति नहीं मिली है और न ही अभी तक सूचित किया गया है। बिहार में सत्ताधारी राजग में शामिल भाजपा, जदयू और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने रघुवंश प्रसाद सिंह के राजद छोड़ने के फैसले का स्वागत किया है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.