GLIBS

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने किया पदभार ग्रहण,साय ने कहा- पुन: 2023 में जनता की सेवा का लक्ष्य बनाए

रविशंकर शर्मा  | 21 Oct , 2020 10:37 PM
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने किया पदभार ग्रहण,साय ने कहा- पुन: 2023 में जनता की सेवा का लक्ष्य बनाए

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने युवाओं के भारी उत्साह, जोश व स्वागत के बीच तेलीबांधा चौक स्थित दीनदयाल की प्रतिमा को दंडवत प्रणाम कर एकात्म परिसर के लिए निकले। मार्ग की तमाम महापुरुषों की प्रतिमाओं का आशीर्वाद लेकर एकात्म परिसर में अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। भाजयुमो के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू का विभिन्न चौराहों पर युवा मोर्चा रायपुर जिला व मंडलों की टीम ने आतिशबाजी और ढोल धमाकों से जोरदार स्वागत किया। एकात्मक परिसर भाजपा कार्यालय के शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि आज ही के दिन जनसंघ की स्थापना हुई थी। उनके कार्यों से प्रेरणा लेकर युवा मोर्चा पुन: 2023 में जनता की सेवा का लक्ष्य बनाए। भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अथक संघर्ष के कोख से जन्मी भाजपा के लिए अब एक-एक दिन मेहनत करने का है । इसके नेतृत्व की जिम्मेदारी युवा मोर्चा की है। आपको अपने प्रदेश ,जिले ,गांव, वार्ड के लोगों की दर्द पहचान कर उनकी आवाज बनकर उनके लिए संघर्ष करना है।
छत्तीसगढ़ के भाजयुमो के प्रथम अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि प्रदेश भर में कांग्रेस शासन ने भय का वातावरण बनाया है। युवा मोर्चा को अपने संघर्षों से जनता का साहस बनना है। उन्होंने लक्ष्य प्राप्ति का मंत्र देते हुए कहा कि पांव में गति, सीने में आग और दिमाग में बर्फ रखकर कार्य करने से सफलता निश्चित ही मिलती है। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि हमें अपने उत्साह से सरकार की गलत नीतियों का बांध तोड़ना है।
नवनियुक्त भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने पदभार ग्रहण के बाद वरिष्ठों का आभार व्यक्त किया। कहा कि मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को प्रदेश अध्यक्ष का पद मिलना यह भाजपा में ही संभव है और यह पद नही दायित्व है। जिसका कर्ज हम सब को साथ मिलकर जनता की सेवा कर चुकाना है। समारोह के प्रारंभ में निर्वित्तमान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने अपने 4 साल का कार्यवृत्त प्रस्तुत किया। भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने, मोती साहू, चंद्रशेखर साहू ,भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, ओपी चौधरी, भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह, भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य सुशांत शुक्ला, विक्रांत सिंह , मंच संचालन संजू नारायण सिंह ,अनुराग अग्रवाल ,राजेश पांडेय, अमित मैसेरी, तुषार चोपड़ा, सुनील चौधरी, टेकेश्वर सिन्हा, सभी भाजयुमो जिला अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.