GLIBS

भाजयुमो ने स्कूल शिक्षा मंत्री को कहा-गेट वेल सून प्रेम साय सिंह  

राहुल चौबे  | 20 Sep , 2019 09:54 PM
भाजयुमो ने स्कूल शिक्षा मंत्री को कहा-गेट वेल सून प्रेम साय सिंह  

रायपुर। भाजयुमो ने मानसिक रूप से बीमार बताकर छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना हेतु डॉक्टर की टीम सहित गुलदस्ता भेंट किया। आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जिला अध्यक्ष राजधानी रायपुर राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में प्रेम साय सिंह टेकाम द्वारा की गई गलत बयानबाजी के विरोध में उन्हें गुलदस्ता भेंट कर गेटवेल सून की कामना की। सैकड़ों की संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता हाथों में गुलदस्ता, पुष्पगुच्छ, गेटवेल सून कार्ड और डॉक्टरों की टीम लेकर उनकी मानसिक स्थिति के सुधार के लिए शिक्षा मंत्री के निवास पहुंचे। उन्होंने प्रेम साय सिंह के लिए गेटवेल सून के नारे लगाए। ज्ञात हो कि विगत दिनों मंत्री रेल रास्ते से अंबिकापुर से आ रहे थे और उनका बैग चोरी होने पर उन्होंने कहा था कि कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा रेलवे में बैग चोरी करवाये जा रहे हैं। भाजयुमो ने कहा कि प्रदेश में रोजाना सैकड़ों चोरियां होती हैं इसका मतलब यह तो नहीं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कहने पर चोरी हो रही है।

जिले के अध्यक्ष राजेश पाण्डेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कई  मंत्रियों ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। कभी कोई मंत्री कहते हैं कि नेता बनना है तो एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ो, कभी कहते हैं कि चना चखना है, कभी कहते हैं पुलिस बनकर क्या करोगे नक्सली बनो और अब शिक्षा मंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान कि बैग चोरी प्रधानमंत्री करवा रहे हैं। भूपेश बघेल सरकार से आग्रह करते हैं  कि देश के प्रधानमंत्री का तनिक भी सम्मान करते हैं तो जिम्मेदार मुख्यमंत्री होने के नाते अपने मंत्री की इस निंदनीय और असम्माजनक टिप्पणी के लिए उन पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करें एवं उनके मंत्री सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे अन्यथा निकट भविष्य में युवामोर्चा उग्र आंदोलन करेगा। इस कार्यक्रम में विशेष रूप से प्रदेश मंत्री अमित साहू,  अमरजीत छाबड़ा, प्रशांत ठाकुर, अमित मेशेरी, सचिन मेघानी, सुमित शर्मा, डॉ.उपेंद्र त्रिवेदी, विजय व्यास, विभोर शुक्ला, विशेष  शाह, वंदना राठौड सिन्हा, राहुल राय, प्रणय तिवारी, अश्वनी विश्वकर्मा, वैभव दुबे, सौरभ जैन, वासु शर्मा,  आशीष आहूजा, फणीन्द्र तिवारी, दीपक तन्ना, डॉ.उत्कर्ष त्रिवेदी विशाल पांडेय, बिट्टू शर्मा, केदार धनगर, श्रेयांश दस्सनी, विशेष विद्रोही, हेमलाल भारती, विकास मिश्रा, सन्नी मावले, गजानंद साहू, राहुल साहू, राजेश निषाद, राम कोसरे, नासिर खान, पवन अग्रवाल, जयप्रकाश फुटान, चंदू तांडी अनिल बाघ, इमरान असरफी हुसैन, रितेश समुन्द्रे, भरत कुंडे, राहुल यादव, चीनीलाल चंद्रा, हर्षवर्धन शुक्ला, बद्रीनारायण शर्मा, शेख फैजान, राज गायकवाड़ सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.