GLIBS

प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन,राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

कुशल चोपड़ा  | 14 Jan , 2021 05:33 PM
प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी के विरोध में भाजपा ने किया प्रदर्शन,राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

बीजापुर। बारदानों की कमी के कारण समय पर धान का उठाव नहीं होने से किसानों को हो रही परेशानी और समितियों में व्याप्त अव्यवस्थाओं को दूर कर सभी किसानों का शत प्रतिशत धान खरीदने की मांग को लेकर भाजपाइयों द्वारा बुधवार को विधानसभा स्तरीय आंदोलन का आह्वान किया गया था।इसी के तहत बीजापुर विधानसभा क्षेत्र के भैरमगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विशाल धरना प्रदर्शन किया और राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारे लगाए। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने प्रदेश सरकार की विफलताओं को गिनाया। छत्तीशगढ़ के पूर्व मंत्री महेश गागड़ा एवं भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने संबोधित किया।अपने संबोधन में भाजपाइयों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार किसानों के साथ छलावा कर रही है।

जन घोषणा पत्र के वादों के अनुरूप किसानों के हित में कोई निर्णय नहीं लिया जा रहा है। गौरतलब है कि समितियों में व्याप्त अव्यवस्थाओं को दूर कर सभी किसानों का शत प्रतिशत धान खरीदने की मांग समेत अपने 6 मांगो को लेकर भाजपाइयों द्वारा जिला प्रशासन को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। कार्यक्रम में पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा,भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार,जिला उपाध्यक्ष जग्गू तेलाम,जिला महामंत्री हरीश निषाद, मंडल उपाध्यक्ष चिन्नाराम तेलम एवं पूर्व जनपद सदस्य बलदेव उरसा मौजूद थे।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.