GLIBS

भाजपा के पास झूठे वादों और खोखले इरादों के अलावा और कुछ भी नहीं है : मोहन मरकाम

हर्षित शर्मा  | 28 Jan , 2020 08:34 PM
भाजपा के पास झूठे वादों और खोखले इरादों के अलावा और कुछ भी नहीं है : मोहन मरकाम

रायपुर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा नेताओं को 15 साल की रमन सरकार की उपलब्धियों और भूपेश बघेल सरकार की कथित विफलताओं के साथ-साथ मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाने का निर्देश दिया है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि देश में और प्रदेश में भाजपा के पास झूठे वादों और खोखलें इरादों के अलावा कुछ भी नहीं है। मगर इनको शर्म नहीं आती। भाजपा को खुली चुनौती देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि 15 साल की भाजपा की उपलब्धियों और कांग्रेस की 13 माह की उपलब्धियों पर जनता के बीच चर्चा होनी चाहिए। हमारे घोषणा पत्र के वादे 5 साल के लिए हैं। छत्तीसगढ़ की जनता ने हमें 5 साल के लिए जनादेश दिया है और यदि 13 माह में आकर देश के गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेस सरकार को विफल बताते हैं तो इससे भाजपा की बौखलाहट और छत्तीसगढ़ में खोखलापन उजागर हो जाता है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि भाजपा नेता सबसे पहले नरेन्द्र मोदी से उनकी विफलताओं का हिसाब मांगे। क्या हुआ सब के खातों में 15 लाख आने के वायदे का? क्यों नहीं आया विदेश से कालाधन? अच्छे दिन के सपने क्यों पूरे नहीं हुए? हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा क्यों पूरा नही हुआ? नोटबंदी जैसा डरावना और देश के लोगों को परेशान करने वाले निर्णय की उपयोगिता देश को मोदी क्यों नही बता रहें? जीएसटी लगाकर व्यापार और रोजगार को क्यों बर्बाद कर दिया? क्यों किसानों को उनकी ऊपज का पूरा दाम नहीं मिल रहा? किसानों की आय दुगुनी करने के जो सपने भाजपा ने दिखायें थे, उसका क्या हुआ? छत्तीसगढ़ के किसानों को 2500 रू. धान का दाम देने में केन्द्र की भाजपा सरकार क्यों बाधा डाल रही है? 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.