GLIBS

भाजपा और कांग्रेस ने की प्रत्याशियों की घोषणा, दलों में नजर आ रहे बगावती तेवर

विनोद जैन  | 05 Dec , 2019 09:41 AM
भाजपा और कांग्रेस ने की प्रत्याशियों की घोषणा, दलों में नजर आ रहे बगावती तेवर

बालोद। नगर पालिका चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनो दलों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। भाजपा के प्रत्याशियों की घोषणा पहले हुई और कांग्रेस की बाद में। जैसे ही प्रत्याशियों के नाम सोशल मीडिया के माध्यम से शहर के लोगो और पार्षद पद के दावेदारों को लगा वैसे ही सबका अपना अपना आंकलन हार और जित को लेकर शुरू हो गया है। वहीं दोनों ही दलो के दावेदार अब निर्दलीय चुनाव लड़ने मैदान में कमर कसकर उतर रहे हैं। इससे दोनों ही दलो के नेताओ के लिए चिंता का विषय हो चला है। रूठने और मनाने का काम भी चालु हो गया है। जो नामांकन वापसी तक चलता रहेगा।

टिकिट बंटवारे को लेकर दोनों दलों के कार्यकर्ता काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। भाजपा में बगावती तेवर ज्यादा खुलकर सामने आने की संभावना है क्योंकि भाजपा में पार्षद के टिकिट के लिए उम्मीदवारों की लंबी कतार थी। वहीं भाजपा के लोगों की माने तो जिताऊ प्रत्याशियों की टिकिट को काटकर पूर्व में लंबे अंतराल से हारे हुए लोगो और अन्य वार्डों के कार्यकर्ताओं को अपने वार्डों के अलावा दूसरे वार्डो में टिकिट दिया गया है। इससे स्थानीय कार्यकर्ता और उनके समर्थक काफी आक्रोशित नजर आ रहे हैं। ठीक उसी तरह कांग्रेस में भी यही स्थिति है। अब अध्यक्ष बनने का सपना संजोये प्रत्याशी अपने अलावा अन्य वार्डो में भी मेहनत कर अपने पार्टी के अधिक से अधिक पार्षद जिताने मेहनत करेंगे। वहीं सत्ताधारी दल में अध्यक्ष पद को लेकर अभी से कुछ लोगो का नाम सामने आने की जानकारी मिल रही हैं अब देखना होगा की क्या वह अपने वार्ड में अपना परचम लहरा पाते हैं यह नहीं।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.