GLIBS

बिहार में आसमानी कहर से 29 मरे, सर्वाधिक मौतें भागलपुर और बेगूसराय में

बिहार में आसमानी कहर से 29 मरे, सर्वाधिक मौतें भागलपुर और बेगूसराय में

पटना। बिहार के कई जिलों में बुधवार को झमाझम बारिश हुई। इस दौरान ठनका गिरने से 29 लोगों की मौत हो गई। कई लोग गंभीर  रूप से जख्मी भी हो गए और कई मवेशियों की जान चली गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात व बुधवार को पूर्वी बिहार, कोसी और सीमांचल में वज्रपात से 19 लोगों की मौत हो गई। भागलपुर में ठनका से पांच लोगों की मौत हो गई। घटनाएं खरीक, बिहपुर व पीरपैंती प्रखंडों में हुईं। दूसरी तरफ बेगूसराय में ठनका से एक बच्ची समेत पांच लोगों की मौत बुधवार को  हो गई। वहीं नवादा में भी एक की जान चली गई। मुजफ्फरपुर हिटी के अनुसार ठनका से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दरभंगा के दो जबकि मधुबनी व मोतिहारी के  एक-एक लोग शामिल हैं।  इस दौरान दो लोग गंभीर  रूप से जख्मी हो गए। 

पूर्वांचल में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

पूर्वांचल के आजमगढ़, जौनपुर और सोनभ्रद में बुधवार को झमाझम बारिश हुई। आजमगढ़ और जौनपुर में बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़ और जौनपुर में बुधवार को बारिश के बीच दो-दो स्थानों पर बिजली गिरी। जौनपुर के खेतासराय क्षेत्र में बिजली की चपेट में आने से राम अवतार (16) की मौत हो गई। रामअवतार सुबह खेत में धान की नर्सरी का पानी देखने गया था।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.