GLIBS

थाना के अंदर आरोपी युवक ने की खुदकुशी, थाना प्रभारी समेत 09 निलंबित

विष्णु कसेरा  | 26 Jun , 2019 03:36 PM
थाना के अंदर आरोपी युवक ने की खुदकुशी, थाना प्रभारी समेत 09 निलंबित

सूरजपुर। जिले के चंदौरा थाना में पति-पत्नी विवाद पर थाना लाए गए युवक ने थाने में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद जिले के पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल ने चंदवारा थाना के प्रभारी समेत 09 लोगों को निलंबित कर दिया है और जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम डोमहत निवासी प्रकाश सारथी की पुत्री का विवाह कृष्णा सारथी से हुआ था और वह अपनी पत्नी से मिलने डोमहत आया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर कृष्णा सारथी का पत्नी से विवाद हो गया। जिसकी शिकायत पत्नी ने चंदौरा थाना में की थी। चंदौरा पुलिस के द्वारा जांच के दौरान आरोपी पति कृष्णा को थाना लाया गया और पूछताछ के बाद उसे हवालात में बंद कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 12 बजे आरोपी पति कृष्णा सारथी ने हवालात के दरवाजे में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कृष्णा सारथी नामक युवक के द्वारा हवालात में फांसी लगा लेने की खबर जैसे ही क्षेत्र में पहुंची लोगों का थाना परिसर में मजमा लग गया।

एसपी ने 09 को किया तत्काल निलंबित


आरोपी युवक कृष्णा सारथी के द्वारा थाना के अंदर खुदकुशी कर लेने की खबर जैसे ही जिले के पुलिस अधीक्षक जीएस जायसवाल को मिली वैसे ही उन्होंने संपूर्ण घटना की जानकारी ली और मामले की गंभीरता को देखते हुए चांदोरा थाना के प्रभारी व थाने में पदस्थ अन्य 9 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

थाना प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध


चंदौरा थाना में युवक द्वारा खुदकुशी कर लेने की सूचना पर समाचार संकलन करने गए पत्रकारों, स्थानीय जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों को थाना परिसर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। मुख्य द्वार को बंद कर प्रतिबंधित कर दिया गया है। तनाव की स्थिति को देखते हुए थाने में एसडीओपी राकेश पाटन वार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.