GLIBS

जवाहर बाजार फ्रूट मार्केट तोड़ने पहुंचा निगम अमला, विधायक विकास उपाध्याय ने निगम आयुक्त से मांगी 2 दिन की मोहलत

श्रवण यदु  | 13 Jun , 2019 01:56 PM
जवाहर बाजार फ्रूट मार्केट तोड़ने पहुंचा निगम अमला, विधायक विकास उपाध्याय ने निगम आयुक्त से मांगी 2 दिन की मोहलत

रायपुर। राजधानी के मालवीय रोड पर स्थित जवाहर बाजार की दुकानों को नोटिस मिलने के बाद भी खाली नहीं किया गया। गुरुवार सुबह निगम अमला पूरे दलबल के साथ दुकानों को खाली कराने पहुंचा। निगम की टीम को देख दुकानदारों में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही विधायक विकास उपाध्याय मौके पर पहुंचे और नगर निगम कमिश्नर से बात करके 2 दिनों की मोहलत मांगी। इसके बाद निगम ने दुकानदारों को दो दिन का वक्त दिया है। कमिशनर की माने तो परसों तक दुकानों को खाली करा लिया जाएगा और फिर आगे निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा। बता दें कि रेनोवेशन के काम के चलते दुकानदारों को दुकान खाली करने पहले ही नोटिस भेजा जा गया है। लेकिन नोटिस मिलने के बाद भी किसी भी दुकानकार ने दुकान खाली नहीं किया।

इसलिए अमला गुरुवार को दल-बल के साथ जवाहर बाजार पहुंचा। जेसीबी और दूसरी बड़ी गाड़ियों को देख दुकानदारों के होश उड़ गए। जवाहर मार्केट शहर का पुराना और मुख्य बाजार है। भारी ट्रैफिक के कारण शाम के वक्त यहां से गुजरना दूभर हो जाता है। ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने निगम सड़क किनारे के दुकानों को मार्केट के अंदर निर्माणाधीन बिल्डिंग में शिफ्ट करना चाहता है। इस बात से नाराज दुकानदार अपनी दुकान छोड़ने को तैयार नहीं थे। हालांकि समझाइश के बाद सहमति बन चुकी है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.