GLIBS

Video: एक ​ही परिवार के 6 लोगों ने ट्रेन से कटकर दी जान

Video: एक ​ही परिवार के 6 लोगों ने ट्रेन से कटकर दी जान

महासमुंद। जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। यहां एक ​ही परिवार के 6 लोगों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। इसमें एक मां और उसकी 5 बेटियों ने जान दे दी। घटना शहर के शंकर नगर रेल्वे पटरी पर हुई है। हादसा 9 जून की रात की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार शहर से लगे ग्राम बेचमा निवासी केजरू राम साहू का कल अपनी पत्नी उमा साहू से घरेलू परेशानियों को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद महिला अपनी 5 बेटियों को लेकर घर से निकल गई। सभी की मौत की सूचना गुरुवार सुबह परिजनों को प्राप्त हुई। बताया जा रहा है कि मृतिका का पति केजरू राम साहू हेमाली का काम करता है और उसे शराब पीने की आदत है। वह रोज शाम को शराब पीता था। इसकी वजह से घर में रोजना लड़ाई झगड़े चलते थे। कल भी केजऊ राम साहू घर शराब पी कर पहुंचा था।

इसके बाद घर में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। महासमुन्द एसडीओपी नारद सूर्यवंशी ने मीडिया को जानकारी दी कि 9 जून की रात को साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली की शंकर नगर के रेल्वे ट्रेक पर 6 लोगों की रेल में कट कर मौत हो गई है। पुलिस रात में ही घटना स्थल पहुंची लेकिन रात्रि का वक्त होने और बारिश होने की वजह से पुलिस ने रेल्वे ट्रेक पर ही सभी की डेथ बॉडी छोड़ कर सुबह होने का इंतजार कर रही थी। सुबह से ही पुलिस मृतकों के परिजनों का पतासाजी करने में लगी थी। तभी शंकर नगर रेल्वे ट्रेक पर किशन साहू बेमचा निवासी ने लाश की शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतिका रिश्ते में उसकी चाची है, जिसका नाम उमा साहू पति केजऊ राम साहू उम्र 45 साल है। मृतिका के साथ मृत पांचों बालिकाओं में सबसे बड़ी लडक़ी जो कक्षा 12 में पढ़ाई करती थी उसका नाम अन्नपूर्णा साहू 17 साल, उससे छोटी जो 11 कक्ष में पढ़ाई करती थी भूमिका साहू 16 साल, स्वजा साहू और तुलसी साहू दोनों बहने 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी और सबसे छोटी कुमकुम साहू कक्षा 5 में पढ़ाई कर रही थी। सिटी कोतवाली पुलिस ने सभी लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की विवेचना कर रही है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.