GLIBS

आबकारी उप निरीक्षक के खिलाफ युवा कांग्रेस नेता ने की मानहानि की शिकायत...

राहुल चौबे  | 02 Aug , 2020 09:51 AM
आबकारी उप निरीक्षक के खिलाफ युवा कांग्रेस नेता ने की मानहानि की शिकायत...

रायपुर। युवा कांग्रेस नेता को अधिकारी से सरकार की छवि खराब न करने के लिए कहना महंगा पड़ गया। दरअसल अभनपुर सर्किल की आबकारी उप निरीक्षक नीलम किरण सिंह ने थाने में शिकायत की है कि युवा कांग्रेस ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष लोकेश वशिष्ठ द्वारा उनके प्रभार वाले क्षेत्रों में शासकीय कार्य में बाधा उत्त्पन्न कर अनावश्यक दबाव डालकर हस्तक्षेप किया जा रहा है। मामले को लेकर उन्होंने सीएसपी अटल नगर एवं एसएसपी रायपुर से शिकायत की है।

वहीं इस मामले में लोकेश का कहना है कि उन्हें अभनपुर से ग्रामीणों से शराब दुकानों में ओवर रेटिंग की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर उन्होंने आबकारी उप निरीक्षक नीलम किरण सिंह को फोन कर सरकार की छवि खराब ना करने व जिन शराब दुकानों की नीलम सिंह प्रभारी है। उन दुकानों में कार्यरत कर्मचारियों को गलत काम के लिए संरक्षण न देने की बात कही थी। इस पर बौखला कर आबकारी उप निरीक्षक ने झूठे, अर्नगल एवं निराधार आरोप मुझ पर लगाए हैं। लोकेश ने खम्हारडीह थाना में मानहानि की शिकायत की है। साथ ही वाट्सअप चैट का स्क्रीनशॉट पेश कर आबकारी उप निरीक्षक नीलम किरण सिंह द्वारा दी गई धमकी को भी संलग्न किया है। लोकेश ने कहा कि वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूरे मामले की शिकायत कर अधिकारी को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करेंगे। साथ ही दोषी कर्मचारियों को भी शराब दुकानों से निकालने की मांग करेंगे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.