GLIBS

कोंडागांव में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के रिक्त पदों के लिए होने वाला वाक इन इंटरव्यू स्थगित

यामिनी दुबे  | 31 Jul , 2020 03:40 PM
कोंडागांव में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के रिक्त पदों के लिए होने वाला वाक इन इंटरव्यू स्थगित

रायपुर/कोण्डागांव। कार्यालय मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के रिक्त पदों के लिए कार्यालय से वाक इन इंटरव्यू पूर्व में 8, 9 और 15 अप्रैल 2020 को होना था। लेकिन वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए उक्त तिथियों में वाॅक इन इंटरव्यू को स्थगित कर दिया गया था। इन पदों पर एनएचएम के आरओपी 2019-20 के अनुसार संविदा पदों पर भर्ती पुनः की जानी है, जिसके लिये वाॅक इन इंटरव्यू आयुष चिकित्सा अधिकारी (महिला) दन्त चिकित्सक अथवा सर्जन के लिए 13 अगस्त सुबह 10.30 बजे व वीबीडी टेक्नीकल सुपरवाईजर, लैब टेक्नीशियन (एनवीबीडीसीपी), एफपी काॅउन्सलर, ओटी टेक्नीशियन के लिए 14 अगस्त सुबह 10.30 बजे रखा गया है।

यह इंटरव्यू  कार्यालय मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी, कोण्डगांव में आयोजित किया जायेगा। इसके लिये अर्हता रखने वाले इच्छुक आवेदकों की ओर से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। उल्लेखनीय है कि पूर्व में जिन अभ्यर्थियों से उपरोक्त पदों के लिए डाक के माध्यम से आवेदन किया गया था। उन्हें पुनः वाॅक इन इंटरव्यू के दिन आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है किन्तु उपरोक्त अभ्यर्थी वाॅक इन इंटरव्यू के दिन अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से देना सुनिश्चित करें। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिये इच्छुक अभ्यर्थी जिले की वेबसाईट www.kondagaon.gov.in एवं कार्यालय मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी कोण्डागांव की सूचना पटल से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.