GLIBS

अजीत जोगी का उपचार जारी, देशभर में चिंता की लहर, स्वास्थ्य के संदर्भ में अफवाहों पर ध्यान न दें : भगवानू नायक

रविशंकर शर्मा  | 11 May , 2020 10:22 PM
अजीत जोगी का उपचार जारी, देशभर में चिंता की लहर, स्वास्थ्य के संदर्भ में अफवाहों पर ध्यान न दें : भगवानू नायक

रायपुर। छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो अजीत जोगी के लिए देशभर में चिंता की लहर है। जोगी का राजधानी के एक निजी अस्पताल में उपचार जारी है, उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। देश-प्रदेश के राजनेता, समर्थक, अधिकारी सभी फोन कर और लगातार अस्पताल में जाकर परिवारजनों से उनके हालत की जानकारी ले रहे हैं और उनके शीघ्र स्वास्थ्य एवं दीघार्यु होने की कामना कर रहे हैं। जकांछ (जे )प्रवक्ता भगवानू नायक ने अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संदर्भ में भ्रामक समाचार और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने का आग्रह किया है। सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दूरभाष में रेणु जोगी और अमित जोगी से चर्चा कर उनका हालचाल पूछा और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की।

 

इसी कड़ी में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत, मंत्री रविंद्र चौबे,  मंत्री कवासी लखमा, भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडे, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, लाभचंद बाफना, भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम, गुरुमुख सिंह होरा, सुभाष धुप्पड़, सूरज निर्मलकर आदि अस्पताल में आकर रेणु जोगी व अमित जोगी से भेंट कर उनका हालचाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इसके पूर्व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी, राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सोनिया गांधी के निज सचिव माधवन,देश की रक्षा सलाहकार अजीत डोभाल फोन कर अजीत जोगी के स्वास्थ्य की जानकारी लिए हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता  नंदकुमार साय जोगी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं। समर्थक भी लगातार पूजा-अर्चना अरदास, दुआ और प्रार्थना कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त अपने नेता के स्थिति चिंताजनक होने से चिंतित जोगी समर्थक भी लगातर आकर रेणु जोगी व अमित जोगी से मिल रहे हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.