GLIBS

सभी के सहयोग से यातायात की व्यवस्था सुधरेगी : दीपक सक्सेना

ग्लिब्स टीम  | 14 Jan , 2020 08:53 PM
सभी के सहयोग से यातायात की व्यवस्था सुधरेगी : दीपक सक्सेना

छिन्दवाडा। 'सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा' की थीम पर मंगलवार को पुलिस लाईन छिन्दवाड़ा में 31वां सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ समारोह संपन्न हुआ । कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक दीपक सक्सेना ने की । कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशांक गर्ग, नगर निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले और आरटीओ  सुनील शुक्ला सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे ।
कार्यक्रम अध्यक्ष सक्सेना ने कहा कि जिले के नागरिक यातायात नियमों का पालन करते हुये स्वयं के साथ ही दूसरों के जीवन की भी रक्षा करें । उन्होंने कहा कि लोगों की सुरक्षा बढ़े इसके लिये सुरक्षा को लेकर अन्य गतिविधियों को अपनाते है ताकि किसी को परेशानी नहीं हो । उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से यातायात की व्यवस्था सुधरेगी । उन्होंने छिन्दवाड़ा को स्वच्छता के क्षेत्र में नंबर वन लाने के लिये स्वच्छता की सवारी वेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया । कार्यक्रम में बताया गया कि यातायात प्रभारी और आरटीओ के सहयोग से यातायात सप्ताह रखा गया है जिसे प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है ।

अरविंद वर्मा की रिपोर्ट

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.