GLIBS

प्रतिभाओं की कमी नहीं है जरूरत है तो उन्हें तराशने की : गफ्फू मेमन

फराज मेमन  | 30 Jan , 2020 01:17 PM
प्रतिभाओं की कमी नहीं है जरूरत है तो उन्हें तराशने की : गफ्फू मेमन

गरियाबंद। खेल एवं युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में विकासखण्ड स्तरीय मैराथन दौड़ का आयोजन गुरुवार को किया गया। मैराथन दौड़ को नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष गफ़्फ़ू मेमन, उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटके,पार्षद रितिक सिन्हा ने झंडी दिखाकर प्रारम्भ किया। इसमें पुरूष वर्ग में 10 किलोमीटर में 73 एवं महिला वर्ग में 5 किलोमीटर की दौड़ 36 धावकों ने हिस्सा लिया। इसमें पुरुष वर्ग में प्रथम सचिन, द्वितीय अश्वनी कुमार, तृतीय भुनेश्वर रहे। महिला वर्ग में प्रथम सांता, द्वितीय नेमिन, तृतीय फलेश्वरी रहीं। साथ ही दौड़ में दसवें स्थान तक के विजेताओं को मेडल, नगद राशि देकर सम्मानित किया गया। इनका चयन जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भी हुआ। प्रथम स्थान प्राप्त सचिन को गफ्फू मेमन ने ट्रेक शूट एवं विजय सिन्हा ने स्पोर्ट शू एवं कीट देने की घोषणा की।

मुख्यअतिथि की आसन्दी से नगर पालिका परिषद अध्यक्ष गफ़्फ़ू मेमन ने कहा कि इस तरह के आयोजन से खिलाड़ियों में एक नए उत्साह का संचार होता है तथा प्रतिभाओं को मंच मिलता है। ऐसे आयोजन गांव-गांव में होना चाहिए,जिससे की प्रतिभाएं ग्रामीण क्षेत्रों से लेकर शहर और प्रदेश और केंद्र तक पहुंच सके। उन्होंने कहा कि गरियाबंद में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। जरूरत है तो उन्हें तराशने और संवारने की। उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके ने कहा ग्रामीण क्षेत्र मे इस तरह का आयोजन होते रहना चाहिए। पार्षद संदीप सरकार ने कहा कि खिलाड़ियों का यह उत्साह निश्चित ही अनुकरणीय है। कार्यक्रम का संचालन गिरीश शर्मा ने एवं आभार प्रदर्शन नोडल अधिकारी संजीव साहू ने किया। इस अवसर पर एनके वर्मा, गिरधर ठाकुर,संजीव साहू,आरिफ मेमन,गिरीश शर्मा, नलिनी सोनकुंवर,छन्नू सिन्हा,विजय सिन्हा,होरीलाल साहू,नन्दकिशोर बांधे,दानवीर साहू,जितेश सुखदेवे,लोकेश ध्रुव,विजय कश्यप, जीतू सेन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.