GLIBS

सुशांत सिंह राजपूत मामला:  सुप्रीमकोर्ट ने की सीबीआई से जांच कराने की याचिका खारिज, कहा-पुलिस को करने दें काम

ग्लिब्स टीम  | 30 Jul , 2020 03:41 PM
सुशांत सिंह राजपूत मामला:  सुप्रीमकोर्ट ने की सीबीआई से जांच कराने की याचिका खारिज, कहा-पुलिस को करने दें काम

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले को मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपे जाने की मांग करने वाली पीआईएल को सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दिया। मामले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस को काम करने देना चाहिए।चीफ जस्टिस एसए बोबडे, जस्टिस एएस बोपन्ना और वी.रामासुब्रमण्यम की बेंच ने कहा, 'मुंबई पुलिस को उसका काम करने देना चाहिए और यदि कुछ है तो फिर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की जानी चाहिए।' अल्का प्रिया द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका में मांग की गई थी कि सुशांत मामले की जांच को सीबीआई को सौंप देना चाहिए।सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा, 'अगर आपके पास कुछ ठोस है, तो फिर बॉम्बे हाईकोर्ट जाएं।'

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट, करण जौहर के सीईओ समेत कई प्रमुख हस्तियों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं, आने वाले दिनों में और कई एक्टर-एक्ट्रेस से पूछताछ हो सकती है।सुशांत मामले में पिता केके सिंह द्वारा पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया ने बुधवार को अपने वकील के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिसके जरिए उन्होंने जांच को बिहार पुलिस से ट्रांसफर करके मुंबई पुलिस को देने की मांग की है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.