GLIBS

मनोज तिवारी के हनुमान जी को अशुद्ध करने वाले बयान पर संजय सिंह ने किया पलटवार

ग्लिब्स टीम  | 08 Feb , 2020 01:39 PM
मनोज तिवारी के हनुमान जी को अशुद्ध करने वाले बयान पर संजय सिंह ने किया पलटवार

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव में राजनीति के साथ-साथ धर्म का मुद्दा भी काफी गरमा गया है। बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने को लेकर सवाल उठाए। इससे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से बयानबाजी का दौरा शुरू हो गया है। मंदिर जाने को लेकर दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर सवाल उठाए तो वहीं अरविंद केजरीवाल और आप के नेता संजय सिंह ने इस मामले पर पलटवार किया।

मनोज तिवारी का सवाल,

कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर जाने को लेकर मनोज तिवारी ने पूछा, ''वह पूजा करने गए थे या हनुमान जी को अशुद्ध करने गए थे? एक हाथ से जूता उतारके, उसी हाथ से माला लेकर क्या कर दिया? जब नकली भक्त आते हैं न तो यही होता है। मैंने पंडित जी को बताया, बहुत बार हनुमान जी को धोए हैं।''

अरविंद केजरीवाल ने कहा,

मनोज तिवारी के इस बयान के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''जब से मैंने एक TV चैनल पे हनुमान चालीसा पढ़ी है। बीजेपी वाले लगातार मेरा मज़ाक़ उड़ा रहे हैं। कल मैं हनुमान मंदिर गया। आज बीजेपी नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया। ये कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, बीजेपी वालों को भी।'' इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर गए थे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके भी दी थी।

संजय सिंह का बयान

वहीं आप के नेता संजय सिंह ने कहा, ''अरविंद केजरीवाल को अछूत मानती है मनोज तिवारी कह रहे हैं। केजरीवाल ने हनुमान जी की पूजा करके भगवान बजरंग बली को अशुद्ध कर दिया उनको धोना पड़ा। केजरीवाल से इतनी नफ़रत और घृणा क्यों? दिल्ली की जनता से अपील है आपके बेटे केजरीवाल को अछूत मानने वाली बीजेपी को जवाब दें।''


 

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.