GLIBS

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में 18 कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए स्वीकृत

रविशंकर शर्मा  | 08 Apr , 2021 11:39 AM
दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में 18 कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए स्वीकृत

रायपुर। गृह और लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू की अनुशंसा पर दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को 18 कार्यों के लिए एक करोड़ रुपए की स्वीकृति प्रदान की गई है। 
गृहमंत्री की अनुसंशा पर छत्तीसगढ़ राज्य अन्य पिछड़ा वर्ग प्राधिकरण मद से ग्राम बोरीगारका में सामुदायिक भवन और दमोदा में समरसता भवन के लिए दस-दस लाख रुपए की स्वीकृति दी गई है। इसी तरह ग्राम तिरगा में सामुदायिक भवन (जय बजरंग मानस मंडली), डूमरडीह कुमारपारा में सामुदायिक भवन, ग्राम अछोटी में कुर्मी सामुदायिक भवन, चिंगरी में वार्ड 1व 2 में मंगल भवन, कोलिहापुरी साहू पारा में सामुदायिक भवन, महमरा में महिला मंडल भवन, जजगिरी धीवर पारा में सामुदायिक भवन, रिसामा साहू पारा में सामुदायिक भवन, थनोद साहू पारा में सामुदायिक भवन, भरदा में सामुदायिक भवन, कुथरेल में सामुदायिक भवन, मचांदुर आदिवासी पारा में सामुदायिक भवन, पीसेगांव में सामुदायिक भवन और ग्राम नगपुरा में आदिवासी ध्रुव पारा, निषाद पारा और कुर्मी पारा में सामुदायिक भवन के लिए पांच-पांच लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान की गई है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.