GLIBS

जेएनयू में हुए विवाद के विरोध में एनएसयूआई ने चलाया सिग्नेचर कैंपेन

हर्ष अग्रवाल  | 11 Jan , 2020 05:06 PM
जेएनयू में हुए विवाद के विरोध में एनएसयूआई ने चलाया सिग्नेचर कैंपेन

रायगढ़। डिग्री कॉलेज में एनएसयूआई रायगढ़ द्वारा एक सिग्नेचर कैंपेन अभियान चलाया गया। जेएनयू में हुए विवाद के विरोध में यह सिग्नेचर कैंपेन चलाया गया। पूरे देश में जेएनयू में हुई घटना के खिलाफ हर छात्र संगठन अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहा है। इसी कड़ी में आज रायगढ़ एनएसयूआई ने भी डिग्री कॉलेज में छात्रों के द्वारा एक सिग्नेचर कैंपेन चलाया गया। यह सिग्नेचर कैंपियन आरएसएस, बीजेपी और एबीवीपी के खिलाफ चलाया गया एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने बताया कि केंद्र सरकार अपनी बातों को मनवाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसका जीता जागता उदाहरण जेएनयू में देखने को मिला।

जहां कॉलेज कैंपस में घुसकर पुलिस एवं अन्य अपराधिक तत्वों ने छात्रों के साथ मारपीट की यह घटना काफी निंदनीय है हम इसका विरोध करते हैं और इस विरोध प्रदर्शन में पुरे कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने भी एनएसयूआई का समर्थन किया। छात्र-छात्राओं का भी कहना था कि छात्रों पर बर्बरता और अत्याचार निंदनीय है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर सरकार अब भी नहीं जागी तो आगे छात्र सड़क पर उतर कर उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। आज के एनएसयूआई के कार्यक्रम को एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडे और जिला अध्यक्ष आरिफ हुसैन के नेतृत्व में किया गया आज के सिग्नेचर कैंपियन में एनएसयूआई के दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ ही साथ कॉलेज के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने भी हस्ताक्षर कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

 

ताज़ा खबरें

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.