GLIBS

महामारी के दौर में भाजपा राजनीति करने से बाज आए और मानवता धर्म निभाएं : कुलबीर छाबड़ा

उदय मिश्रा  | 04 May , 2021 08:05 PM
महामारी के दौर में भाजपा राजनीति करने से बाज आए और मानवता धर्म निभाएं : कुलबीर छाबड़ा

राजनांदगांव। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने भाजपा जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव के बयान का पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपाइयों को ज्ञात होना चाहिए कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने केन्द्र की मोदी सरकार से मांग की थी कि 18 वर्ष से 44 वर्ष के लोगों को भी वैक्सीन लगाने की अनुमति दी जाए। छत्तीसगढ़ सरकार की मांग का अनुसरण नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है। इसके लिए भाजपाइयों को छत्तीसगढ़ सरकार को धन्यवाद ज्ञापित करना चाहिए।
महामारी के दौर में भाजपा नेता ओछी राजनीति करने से बाज आए और मानवता धर्म निभाएं। जबकि प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने सरकारी खर्च वहन कर कोरोना का टीका राज्य के 18 से उपर अंत्योदय, बीपीएल व अन्य सामान्य नागरिकों को लगाने का बीड़ा उठाया है और वे  लगातार प्रयासरत है। क्योंकि जितनी जल्दी टीकाकरण होगा उतनी जल्द हमारा प्रदेश कोरोना मुक्त प्रदेश कहलाएगा। अध्यक्ष छाबड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार केन्द्र सरकार से पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध कराने पत्र के माध्यम से अवगत करा रहे हैं। भाजपा को पहले प्रदेशवासियों की सेहत और सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। वे पहले प्रधानमंत्री से पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ में पर्याप्त वैक्शीन टीका उपलब्ध कराएं। उन्होंने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपाईयों के पास कोई मुद्दा नहीं है बल्कि कुछ लोग षडयंत्रपूर्वक इस वैक्सीन का गलत प्रचार करके लोगों को वैक्सीन लगाने से रोक रहे हैं। इससे लोगों में भय उत्पन्न होता है। उन्होंने कहा कि जितने वैक्सीन के आंकड़े मधुसूदन यादव को एकत्रित करने में समय लगा उतने समय में लोगों को प्रेरित करते हुए वैक्सीन लगवाने का काम करना था। कितने भाजपाई लोगों को लेकर वैक्सीन सेंटर में आ रहे है इन्हें पहले अपना गिरेबान झांकना चाहिए। उनको ध्यान देना चाहिए ताकि लोगों की जान से खिलवाड़ न हो। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर में वैक्सीन लगाने वालों की भीड़ न बढ़ जाए इसको लेकर सावधानी बरते हुए अभी सिर्फ अत्योदय कार्डधारियों को टीका लगाया जा रहा है उसके बाद बीपीएल व अन्य सभी सामान्य नागरिकों का टीका लगाया जाएगा। कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर वैक्सीन लगवाने का संदेश दे रहे हैं।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.