GLIBS

Video: सीएम,प्रभारी मंत्री और सांसद का मुझे नगर विकास में सहयोग प्राप्त हुआ और आगे भी होता रहेगा : गफ्फार मेमन

फारूक मेमन  | 11 Jun , 2021 05:27 PM
Video: सीएम,प्रभारी मंत्री और सांसद का मुझे नगर विकास में सहयोग प्राप्त हुआ और आगे भी होता रहेगा : गफ्फार मेमन

गरियाबंद। बीते दिनों ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में नगर पालिका गारियाबंद के विरुद्ध 7 सूत्री मांगों पर नगर पालिका के समक्ष धरना व प्रदर्शन किया गया था। नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फार मेमन क्वारेंटाइन से बाहर निकलने के बाद शुक्रवार को पत्रकारों को सवालों के उत्तर दिए। गफ्फार मेमन ने कहा कि कि जो सात सूत्री मांग कांग्रेसी नगर पालिका से कर रहे हैं वह सारे मांगों का समर्थन वे खुद करते हैं। उन्होंने कहा कि अनेक बार इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,जिला के प्रभारी मंत्री से निवेदन कर चुके हैं।

उन्हें उम्मीद है कि इन सभी विषयों पर जल्द ही  मुख्यमंत्री और जिला के प्रभारी मंत्री से उन्हें सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस सत्ता पर हैं वहीं खुद इन कामों को जब पूरा नहीं करवा पा रहे हैं तो फिर कांग्रेसी किसके विरुद्ध आवाज उठा रहे हैं। यह सब  किसके इशारे पर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी का मकान या झोपड़ी टूटती है तो उन्हें भी दर्द होता है। वे स्वयं चाहते हैं कि उन्हें बराबर मुआवजा मिले और व्यवस्थित बसाया जाए। वे किसी भी गरीब व्यक्ति का मकान दुकान नहीं तोड़ेंगे,पहले वे उसे मुआवजा दिलाएंगे या फिर उसकी बसाहट की योजना तैयार करेंगे फिर किसी को हटाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जहां तक स्लाटर हाऊस बात है तो वहां अभी नाली निर्माण का कार्य अधूरा है, जिसकी वजह से वहां शिफ्ट नहीं किया जा रहा है ।


पालिका अध्यक्ष गफ्फार मेमन ने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री, जिला के प्रभारी मंत्री, साँसद का मुझे गरियाबंद के विकास में भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ है और आगे भी इसी तरह सहयोग प्राप्त होता रहेगा। शासन प्रशासन ने भी भरपूर सहयोग दिया है, जिसके कारण मैं गरियाबंद के विकास के कामों मै जुटा हुआ हूं । उन्होंने कहा कि ऐसे धरना प्रदर्शन इस संक्रमण काल में करना शासन के नियम कानून के विरुद्ध है। फिर पता नहीं क्यों कांग्रेसी खुद अपने ही शासन के नियम को तोड़ते रहे। यह प्रदर्शन कांग्रेस और भाजपा की नहीं सिर्फ पालिका अध्यक्ष गफ्फार मेमन के विरुद्ध किया गया कार्य है। इस अवसर पर उन्होंने सांसद चुन्नीलाल साहू की तारीफ करते हुए कहा कि सिर्फ एक फोन से उन्होंने नगरपालिका को 3 लाख दिया। कुछ इसी तरह की उम्मीद वे क्षेत्रीय विधायक अमितेश शुक्ल से भी करते हैं। नगर के विकास के लिए राशि दे,जिससे कि गरियाबंद नगर की जनता को विकास कार्य में उनकी सहभागिता नजर आए।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.