GLIBS

आईआईटी,जेईई तथा नीट में शामिल होने के लिए कोरिया जिले में परीक्षार्थियों के लिए निशुल्क बस व्यवस्था

अमित कुमार  | 30 Aug , 2020 06:01 PM
आईआईटी,जेईई तथा नीट में शामिल होने के लिए कोरिया जिले में परीक्षार्थियों के लिए निशुल्क बस व्यवस्था

कोरिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर राष्ट्रीय स्तर के ऐंट्रन्स परीक्षा-आईआईटी, जेईई तथा नीट में शामिल होने के लिए जिले के परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने और वापस लाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा निशुल्क वाहन व्यवस्था की जा रही है। सुविधा के उपयोग के लिए परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड साथ में लाना होगा। आगामी 1 सितम्बर से आईआईटी, जेईई परीक्षा आयोजित की जा रही है। जिले में परीक्षार्थियों के लिए बसें 31 अगस्त से जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर से रवाना होंगी।कलेक्टर सत्य नारायण राठौर ने अपर कलेक्टर सुखनाथ अहिरवार मोबाइल नंबर 8770613976 को नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी दी है।

निःशुल्क व्यवस्था का लाभ लेने के लिए परीक्षार्थी अपना नाम, रोल नंबर, परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र का नाम और मोबाइल नंबर के साथ पंजीयन करवा सकते हैं। जिला परिवहन अधिकारी अरविन्द भगत मो नं 9977251401 सहायक नोडल अधिकारी होंगे। जिला शिक्षा अधिकारी संजय गुप्ता मोबाइल नंबर 9340206900 भी सहायक नोडल अधिकारी होंगे। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में 5 परीक्षा केन्द्र बनाए गए है। परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जा रही है। प्रथम पाली सुबह 9 बजे से 12 बजे तक तथा द्वितीय पाली में दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक परीक्षा आयोजित की जाएगी। बसों में सोशल डिस्टेंस का पालन करना एवं मास्क लगाना अनिवार्य है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.