GLIBS

प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों के लिए चार-चार लाख मुआवजा मंज़ूर

यामिनी दुबे  | 16 Sep , 2020 03:02 PM
प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों के लिए चार-चार लाख मुआवजा मंज़ूर

रायपुर। सरकार प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों को लगतार सहायता पहुँचाती है इसी कड़ी में कोरिया जिले में प्राकृतिक आपदा से पीड़ितों को 12 प्रकरणों में कलेक्टर ने 48 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है। कोरिया जिले के विकासखंड खड़गवां के ग्राम शिवपुर के बिजेन्द्र की मृत्यु सांप के काटने से होने पर, ग्राम कटकोना की अंजलि की मृत्यु पानी में डूबने से, ग्राम कोचका के सहदेव सिंह की मृत्यु सर्पदंश से होने पर, ग्राम सड़का के नरेन्द्र सिंह की मृत्यु तालाब में डूबने से, ग्राम डूमरा बहरा की कली कुमारी की मृत्यु नाले में डूबने के कारण मृतकों के पीड़ित परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

इसी तरह से ग्राम बैमा के मनोहर की मृत्यु तालाब में डूबने, ग्राम सलका की फुलमत की मृत्यु नाले में डूबने से, ग्राम ठग्गांव की सुकवरिया की मृत्यु डबरी में डूबने से, ग्राम कटकोना के राजेश्वर की मृत्यु सांप के काटने से होने पर, ग्राम दुबछोला के शिवलाल की मृत्यु सांप काटने से, ग्राम बेजरीडाड के संदीप की मृत्यु डबरी में डूबने से व ग्राम फुनगा के असमान सिंह की मृत्यु सांप के काटने से हो जाने पर मृतकों के पीड़ित परिजनों को चार-चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गयी है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.