GLIBS

बस और कार में भीषण टक्कर, कार में आग लगने से जिंदा जले 5

ग्लिब्स टीम  | 15 Sep , 2021 12:47 PM
बस और कार में भीषण टक्कर, कार में आग लगने से जिंदा जले 5

रामगढ़। बस और कार में बुधवार को भीषण टक्कर हो गई। इससे बस कार के उपर चढ़ गई और कार में आग लग गई। कार में आग लगने के कारण उसमें बैठे 1 लड़के और 2 महिलाओं समेत सभी 5 लोगों की जलकर मौत हो गई। हादसा झारखंड के रामगढ़ जिले के मुरबंदा लारी का है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 8 बजे 1 कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना क्षेत्र में गोला-रामगढ़ मुख्य मार्ग पर मुरबंदा लारी के निकट आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई। बस कार के उपर चढ़ गई। कार में सवार सभी 5 लोग वहीं बुरी तरह फंस गए। थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गई और 1 लड़के एवं 2 महिलाओं समेत सभी 5 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गई है।

बताया जा रहा है कि सभी शवों को अंत्य परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। कार पूरी तरह जल जाने के कारण गाड़ी की पंजीकरण संख्या के अलावा अन्य विवरण नहीं मिल सका है। गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम पंजीकृत है। मृतकों की पहचान एवं अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.