GLIBS

डॉ. विकास पाठक ने जरुरतमंद परिवार को गोद लेकर 21 दिन का राशन उपलब्ध कराया, की यह अपील... 

रविशंकर शर्मा  | 25 Mar , 2020 10:46 PM
डॉ. विकास पाठक ने जरुरतमंद परिवार को गोद लेकर 21 दिन का राशन उपलब्ध कराया, की यह अपील... 

रायपुर। नोवेल कोरोना वायरस के कारण सरकार ने आम जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य को देखते हुए 21 दिन का लॉक डाउन किया है। इस कोरोना वायरस से हम सब मिलकर लड़ रहे हैं। इस बीच रायपुर पश्चिम के प्रवक्ता एवं जय कुलदेवी सेवा समिति के अध्यक्ष डॉ.विकास कुमार पाठक ने एक जरुरतमंद परिवार को 21 दिन तक गोद लेकर उनके जरुरत का सामान उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय की ओर से जारी वीडियो से प्रभावित होकर जरुरतमंद परिवार को गोद लेने प्रेरणा मिली। जिस जरुरतमंद परिवार को गोद लिए गया है, उस परिवार में दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। 

उन्होंने कहा कि 21 दिन के लॉक डाउन में उन बच्चों के पिता छत्तीसगढ़ से बाहर दूसरे राज्य में है। परिवार को, महिला को बच्चों के भोजन के लिए तकलीफ हो रही थी। इसलिए इस परिवार को गोद लेकर महीने भर का राशन उपलब्ध कराया गया है। पाठक ने कहा कि विधायक विकास उपाध्याय कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे हैं। साथ ही जरुरतमंद परिवार का ध्यान भी रख रहे हैं।  जब वे  परिवार को गोद लेने का संकल्प ले सकते हैं तो हम भी ज्यादा नहीं दो परिवार को गोद लेने का संकल्प लेकर, उन्हें महीने भर का राशन उपलब्ध कराकर जरुरतमंद परिवार की मदद कर सकते हैं।  उन्होंने कहा कि आज बुधवार को अशोक नगर,विकास नगर के जरुरतमंद परिवार को गोद लिया गया है। जय कुलदेवी सेवा समिति के अध्यक्ष डॉ.विकास पाठक ने कहा कि उनकी समिति इसी तरह जरुरतमंद लोगों की सेवा करती रहती है। अगर इसी तरह सभी गणमान्य नागरिक सतर्क हो और स्वेच्छा से ज्यादा नहीं एक ही परिवार को गोद लें। उन्हें कोरोना वायरस से बचाव की जानकारी दें तो हम कोरोना वायरस से विजय प्राप्त कर जरुरतमंद परिवार की भी मदद कर सकते हैं। आज जरुरतमंद परिवार की मदद करने वालों में दीपक शर्मा,मनोज ढहाते आदि उपस्थित थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.