GLIBS

सहकारी बैंक प्रबंधक ने टीम के साथ कृषकों को बांटा सैनिटाइजर और मास्क, कोरोना बचाव के लिए दिए सुझाव 

सहकारी बैंक प्रबंधक ने टीम के साथ कृषकों को बांटा सैनिटाइजर और मास्क, कोरोना बचाव के लिए दिए सुझाव 

सूरजपुर। जिले के प्रेमनगर आदिम जाति सहकारी मर्यादित बैंक प्रबंधक राजेश मिश्रा के नेतृत्व में बैंक से जुड़े खाता धारक किसानों को कोरोना माहमारी से संक्रमित ना हो इसके लिए सेनेटाइजर के साथ मास्क वितरण किया गया। गौरतलब है कि प्रेमनगर के सहकारी बैंक में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में  किसान लेन देन करने आते है। जिसके बाद भी बैंक प्रबंधक राजेश कुमार मिश्रा द्वारा किसानों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए बैंक आये सभी किसानों संतुष्ट कर रहें है। बैंक प्रबंधक मिश्रा ने अपने बैंक के ग्राहकों को सैनिटाइजर और मास्क वितरण कर सोशल डिस्टेंस बनाने सहित कोरोना महामारी के बचाव की जानकारी दी।

इस दौरान मिश्रा ने किसानों को कहा कि बैंक से संबंधित कोई किसी तरह का कार्य नहीं रुकेगा। किसानों के हित में हमेशा बैंक व कर्मचारी समर्पित है। कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने में बैंक का सहयोग करने की अपील की है। उक्त अवसर पर बैंक के कर्मचारी श्यामलाल, दीपक सोनी, अनिल राजवाड़े, सहित अन्य कर्मचारी व बड़ी संख्या कृषक मौजूद थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.